अमिताभ के बिना सरकार नहीं
अमिताभ के बिना सरकार नहीं
Share:

देखा जाए तो बॉलीवुड के निर्देशक रामू उर्फ़ रामगोपाल वर्मा अपने विवादित बयानों के कारण अक्सर ही सुर्खियों ने बने रहते है तथा अभी एक बार फिर से उनके चर्चे सुनने को मिल रहे है. खबर है की बॉलीवुड निर्देशक राम गोपाल वर्मा जल्द अपनी फिल्म 'सरकार' का तीसरा पार्ट लाने वाले हैं। शनिवार को ट्वीट करके उन्होंने फिल्म से जुड़ी अहम जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि फिल्म की पहली झलक 26 अगस्त को दिखेगी...कहानी के मुताबिक अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे।

बता दें की फिल्म के दूसरे पार्ट 'सरकार राज' में बिग बी के साथ अभिषेक और ऐश्वर्या का अहम किरदार था। उन्होंने आगे लिखा कि 'सरकार 3' पहले के सभी पार्ट से ज्यादा रोमांचक होगी...फिल्म के स्टार कास्ट के बारे में घोषणा जल्द की जाएगी।

अब राम गोपाल वर्मा ने इस बात को माना है कि अगले महीने से वो अमिताभ के साथ 'सरकार 3' की शूटिंग शुरू करेंगे. निर्देशक राम गोपाल वर्मा की फिल्में लाइन से फ्लॉप हो रही थी अब ये उनके लिए एक बड़ा मौका है जिससे वो अमिताभ के साथ अपनी हिट सीरीज के साथ वापसी कर सकेंगे. रामू का ये भी मानना है अमिताभ के बगैर 'सरकार' कभी नहीं बन सकती।   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -