राम चरण ने शेयर की अपने पालतू डॉग के साथ तस्वीर
राम चरण ने शेयर की अपने पालतू डॉग के साथ तस्वीर
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर राम चरण हमेशा ही अपनी एक्टिंग औऱ फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, वहीँ राम चरण एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ चुके है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ औऱ है, जी हां इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह औऱ कुछ नहीं बल्कि हाल ही में वायरल हो रही उनकी एक तस्वीर है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में राम चरण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट यानी कि इंस्टाग्राम पर एक डॉग से साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है, हम बता दें कि यह उनका पालतू डॉग है, औऱ आप इस तस्वीर में साफ़ देख सकते है कि राम चरण किस तरह से अपने इस डॉग को प्यार कर रहे है. अपनी इस तस्वीर को शेयर करने के बाद  उन्होंने कैप्शन दिया है- Hello world, meet @alwaysramcharan's new furball #Rhyme
#RamCharan #Tollywood #TollywoodActor #Puppies #PuppyLove #Cuteness.

वर्क फ्रंट की बात की जाए  तो  राम चरण जल्द ही एसएस राजामौली की आरआरआर में दिखाई देंगे, जिसमें उन्होंने अल्लूरी सीतारामराजू पर आधारित एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है। फिल्म में, वह जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देंगे, जो कोमाराम भीम पर आधारित एक आदिवासी व्यक्ति की भूमिका निभाते हैं। आलिया भट्ट भी दक्षिण में आरआरआर में डेब्यू करेंगी क्योंकि उनकी पत्नी को सीता कहा जाता है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह देखना बाकी है कि यह कब स्क्रीन पर आती है। इतना ही नहीं, उन्होंने #RC15 के लिए शंकर के साथ भी काम किया है, जिसमें कियारा आडवाणी विनय विद्या राम के बाद दूसरी बार उनकी सह-अभिनेत्री होंगी।

बाप ने अपनी ही बेटी को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग

प्रियंका चोपड़ा ने किया शो होस्ट, एक्ट्रेस का लुक देख मंत्रमुग्ध हुए दर्शक

बॉलीवुड की वो 5 फिल्में, जो दर्शाती है माता-पिता और बेटी का अटूट रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -