शहीद हुए इंडियन आर्मी ऑफिसर के बच्चों से राम चरण ने की मुलाकात
शहीद हुए इंडियन आर्मी ऑफिसर के बच्चों से राम चरण ने की मुलाकात
Share:

साउथ के सुपरस्टार राम चरण अपने काम से हमेशा लोगों के दिलों में स्थान बनाने में कामयाब हो जाते है, लेकिन इस बार जो उन्होने किया है वो काबिल ए तारीफ है।

अभिनेता राम चरण को हाल ही में एक अवार्ड शो में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनके काम और योगदान के लिए सम्मानित किया जा चुका है। सोशल मीडिया पर सामने आए इवेंट के एक वीडियो क्लिप में, राम को दिवंगत कर्नल संतोष बाबू के बच्चों के साथ सेल्फी क्लिक करते हुए देखा गया, जिनकी 2020 में गलवान क्लैश में मृत्यु हो चुकी थी। अभिनेता के फैंस उनकी बहुत सराहना की और उन्हे एक ‘लेजेंड’ बोला है।

क्लिप में, राम को मोबाइल फोन लेते हुए और बच्चों के साथ सेल्फी क्लिक करते हुए देखा जा सकता हैभी देखा जा रहा है। वीडियो पर कमेंट करते हुए फैन ने लिखा, "जेंटलमैन।" कार्यक्रम में राम को ब़ॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ से हाथ मिलाते और एक्टर सोनू सूद को गले लगाते हुए भी देखा जा चुका है।

 

हाल ही में, राम चरण ने ट्विटर पर निर्देशक बुच्ची बाबू सना के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट का एलान कर दिया गया है। स्पोर्ट्स ड्रामा होने के कारण, मूवी में राम पहली बार निर्देशक के साथ सहयोग करेंगे। राम ने  ट्वीट कर लिखा था, “इस बारे में उत्साहित हूं! @BuchiBabuSana और पूरी टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।”

शहनाज गिल के नए गाने ने मचाया धमाल, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

'सर्कस’ के सेट से रणवीर सिंह के वीडियो शेयर करने पर बोले रोहित- "अजीब जानवर...”

'एक महंगी कार आपका स्टेटस सिंबल नहीं है', बॉलीवुड एक्टर्स पर भड़के परेश रावल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -