Share:
'सर्कस’ के सेट से रणवीर सिंह के वीडियो शेयर करने पर बोले रोहित-
'सर्कस’ के सेट से रणवीर सिंह के वीडियो शेयर करने पर बोले रोहित- "अजीब जानवर...”

रणवीर सिंह ने अपनी मूवी ‘सर्कस’ के शूट से एक मजेदार थ्रोबैक वीडियो भी साझा कर दिया है। जिसमे वह अपनी सह-कलाकार पूजा हेगड़े के केक पर नजर गड़ाए बैठे है, जब वह अपना हिस्सा खा चुके होते हैं। वीडियो में निर्देशक रोहित शेट्टी को उन्हें 'भूखा' कहते हुए सुन सकते है। वीडियो में रणवीर काले रंग की टी-शर्ट और मूंछों के साथ नजर आ रहे है - जो मूवी सर्कस में उनका लुक है। वह टेबल के सामने बैठे हुए दिखाई दे रहे है और उनके सामने ढेर सारे केक और पेस्ट्री भी रखे हुए है। ऐसा लगता है कि उन्होंने अपने हिस्से का केक खत्म कर लिया है और पूजा हेगड़े की प्लेट से एक टुकड़ा लेने का प्रयास भी कर रही है।

पूजा हेगड़े, रणवीर का हाथ पीछे धकेल देती है क्योंकि वह अपना केक साझा नहीं करना चाहती। वीडियो में रणवीर के एक्सप्रेशन ने फैंस का दिल चुरा चुके है। रोहित शेट्टी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "अजीब जानवर है, कितना भी खाए भूका ही रहता है।" बीते सोमवार को इंस्टाग्राम पर फनी वीडियो साझा करते हुए रणवीर ने लिखते हुए कहा है, "शेयरिंग इज केयरिंग, लेकिन @hegdepooja केवल केक की परवाह करती है! थ्रोबैक ऑनसेट सिर्कस...” पूजा ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “मुझे परवाह है कि आप अपना फिगर बनाए रखें, पैम्स!... सुनिश्चित करें कि आप अपने आहार पर टिके रहें। बिस्कॉफ केक... सॉरी नहीं सॉरी।'

 

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, ‘सर्कस’ में जॉनी लीवर, जैकलीन फर्नांडीज, अश्विनी कालसेकर, मुकेश तिवारी और सिद्धार्थ जाधव सहित कई अन्य कलाकार भी शामिल हो चुके है। मूवी में रणवीर का डब्बल रोल है। यह मूवी को 1960 के दशक के हिसाब से बनाया गया है। मूवी में दीपिका पादुकोण का एक स्पेशल डांस नंबर भी है। ‘सर्कस’ 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'एक महंगी कार आपका स्टेटस सिंबल नहीं है', बॉलीवुड एक्टर्स पर भड़के परेश रावल

पिंक गाउन में कहर ढाती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

अनुष्का ने अपनाया पुराने जमाने की अभिनेत्रियों का लुक, देखने वालों के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -