शहनाज गिल के नए गाने ने मचाया धमाल, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो
शहनाज गिल के नए गाने ने मचाया धमाल, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो
Share:

शहनाज गिल और एमसी स्क्वैर का मोस्ट अवेटेड हरयाणवी गाना रिलीज कर दिया गया है। जी हाँ और इस गाने के रिलीज के साथ फैंस का इंतजार खत्म हो गया। आपको बता दें कि यह गाना रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर धमाका कर रहा है। आपको बता दें कि शहनाज ने फैंस को अपने हरियाणवी रैपर स्टाइल (Haryani Rap Style) से हैरान कर दिया है। कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपने गाने का टीजर वीडियो रिलीज किया था और अब गाने के सामने आने के बाद फैंस का कहना है कि उनका गाना बेस्ट है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

तो क्या सच में प्रेग्नेंट हैं खान परिवार की बहू बनीं सोनाक्षी सिन्हा?, जानिए वायरल फोटोज का सच

कुछ समय पहले ही एमटीवी शो ‘हसल’ 2.0 (MTV Hustle 2.0 Winner) के विनर एमसी स्क्वैर के साथ इस गाने ‘घणी सयानी’ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आप देख सकते हैं अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शहनाज गिल ने फैंस को अपना गाना आउट होने की जानकारी दी है। उन्होंने सॉन्ग का छोटा सा क्लिप शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘फॉरगेट योर मंडे ब्लूज विथ घनी सयानी।’ इस सॉन्ग को एमसी स्क्वायर और शहनाज गिल दोनों ने ही अपनी आवाज दी है।

वीडियो सॉन्ग में लोगों ने दोनों की कैमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया है। जी हाँ और इस वीडियो में शहनाज गिल के एक से एक सिजलिंग डांस स्टेप्स ने लोगों को दीवाना बना दिया है। केवल यही नहीं बल्कि शहनाज और एमसी स्क्वैर की आग लगा देने वाली कैमिस्ट्री को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इसे देख एक यूजर ने लिखा, ‘उनके मूव्स, उनका लुक और उनका औरा सब कुछ बेहद ही शानदार है’। वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘तुम्हारी आवाज में जादू है सना’, स्वीट मैलोडी से लेकर पावरफुल फोक गाना।'

'एक महंगी कार आपका स्टेटस सिंबल नहीं है', बॉलीवुड एक्टर्स पर भड़के परेश रावल

पिंक गाउन में कहर ढाती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

अनुष्का ने अपनाया पुराने जमाने की अभिनेत्रियों का लुक, देखने वालों के उड़े होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -