राम चरण ने एसएस राजामौली के साथ शुरू की अपनी फिल्म की शूटिंग
राम चरण ने एसएस राजामौली के साथ शुरू की अपनी फिल्म की शूटिंग
Share:

एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित आरआरआर, जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा अभिनीत बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद है। फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी अहम भूमिका में हैं, जिससे प्रशंसकों के बीच उत्साह उच्च स्तर पर पहुंच गया है। फिल्म ने पहले ही दर्शकों के बीच काफी उम्मीदें लगा रखी हैं। राम चरण और टीम ने आज से हैदराबाद में शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

राम चरण ने आखिरकार एसएस राजामौली की आरआरआर की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। एसएस राजामौली के पिता और अनुभवी पटकथा लेखक विजयेंद्र प्रसाद ने भी प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि वे हर एक्शन सीक्वेंस में दर्द महसूस करेंगे। इस बीच मुंबई के सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम ने फिल्म के लिए अभिनेता का लुक सेट करने के लिए हैदराबाद का रुख किया। टीम हैदराबाद में एक गाने की शूटिंग कर रही है, जिसके लिए निर्माताओं ने एक बड़ी राशि का निवेश किया है। DVV दानय्या अपने बैनर DVV एंटरटेनमेंट के तहत इस मल्टी स्टारर प्रोजेक्ट का समर्थन कर रहे हैं। फिल्म का म्यूजिक एमएम कीरवानी दे रहे हैं।

जबकि फिल्म आरआरआर 13 अक्टूबर, 2021 को रिलीज होने की उम्मीद है। आरआरआर में अंतरराष्ट्रीय स्टार ओलिविया मॉरिस भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जबकि रे स्टीवेन्सन और एलिसन डूडी सहायक भूमिका निभाते हैं।

OMG! 27 वर्षीय ब्रेन डेड व्यक्ति के कारण 2 लोगों को मिली नई जिंदगी

जल्द सामने आएगी बंगाल हिंसा की सच्चाई ? कोलकाता HC ने NHRC को दिए जांच के आदेश

यूपी की पुलिस ने पकड़े दो मौलाना, करते थे ये गन्दा काम........

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -