इस तारीख से शुरू होगी RC15 की शूटिंग
इस तारीख से शुरू होगी RC15 की शूटिंग
Share:

राम चरण अभिनीत और शंकर द्वारा निर्देशित अस्थायी रूप से शीर्षक वाली फिल्म RC15 8 सितंबर को लॉन्च होगी। शुक्रवार को फिल्म के निर्माताओं ने ट्विटर पर इसकी घोषणा की। रणवीर सिंह को भव्य लॉन्च का हिस्सा कहा जाता है, कियारा आडवाणी ने अखिल भारतीय फिल्म आरसी 15 में महिला प्रधान भूमिका निभाई है।

17 अगस्त को अपने 58वें जन्मदिन पर राम चरण ने निर्देशक शंकर को एक प्यारा सा पत्र लिखा। 8 सितंबर से, अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी RC15 के लिए फिल्मांकन शुरू करेगी। फिल्म के निर्माताओं ने लॉन्च की खबर की आधिकारिक घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। कयास लगाए जा रहे हैं कि रणवीर सिंह लॉन्च का हिस्सा होंगे। RC15 की शूटिंग तमिल, तेलुगु और हिंदी में एक साथ की जाएगी।

खुशखबरी साझा करते हुए, निर्माताओं ने लिखा, "हमारा 50 वां उद्यम! सबसे प्रतीक्षित # RC15 8 सितंबर को लॉन्च @AlwaysRamCharan @shankarshanmugh।"

 

शंकर द्वारा निर्देशित RC15 राम चरण की 15वीं फिल्म होगी। कियारा आडवाणी को फीमेल लीड के तौर पर चुना गया है। राम और कियारा ने इससे पहले बोयापति श्रीनु की विनय विद्या रामा में साथ काम किया था। संगीतकार एस थमन आरसी15 संगीत तैयार करेंगे। चर्चा है कि राम चरण फिल्म में दोहरी भूमिका में नजर आ सकते हैं। श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के तहत बैंकरोल की गई, यह बैनर तले बनने वाली 50वीं फिल्म होगी। निर्माता 2022 तक फिल्म को लपेटने के इच्छुक हैं।

सरल पारंपरिक तरीके से मैसूर दशहरा मनाएगी कर्नाटक सरकार: सीएम बोम्मई

'सेलिब्रिटी के निधन को बना दिया जाता है तमाशा', अनुष्का शर्मा ने किया पोस्ट

रिलीज हुआ निरहुआ के भाई प्रवेश लाल यादव की फिल्म का गाना, फैंस से मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -