Video : डांस के दौरान 'अय्यारी' एक्ट्रेस की खिसकी ड्रेस
Video : डांस के दौरान 'अय्यारी' एक्ट्रेस की खिसकी ड्रेस
Share:

काफी समय से टलती आ रही 'अय्यारी' आख़िरकार रिलीज़ हो ही गयी. जी हाँ, फिल्म भारतीय सेना पर आधारित है जिसमे मनोज बाजपेयी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत नज़र आ रहे हैं. हालाँकि फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. साथ ही इस फिल्म के लिए फिल्म के एक्टर्स प्रमोशन भी कर रहे हैं. इसी प्रमोशन को करने के लिए रकुल प्रीत और सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली के एसआरसीसी कॉलेज पहुंचे  और वहां उन्होंने जमकर डांस किया.

लेकिन इसी बिच उनके साथ कुछ ऐसा हो गया कि उन्हें भी शर्मिंदा होना पड़ा. जी हाँ, दरसल,  एक डांस स्टेप करते हुए सिद्धार्थ ने जब रकुल के अपनी गोद में उठाया तो साथ ही उनकी शॉर्ट ड्रेस भी ऊपर उठ गई और उन्हें शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. डांस करते हुए रकुल की ड्रेस अचानक ही खिसक गयी और उन्हें शर्मिदगी झेलनी पड़ी. ऐसा अक्सर होता है सेलिब्रिटीज के साथ जब उन्हें मालफंक्शन  का सामना करना पड़ता है.

इसके अलावा आपको बता दे, निर्देशक नीरज पांडे की इस फिल्म अय्यारी को पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जाएगा क्योंकि यह फिल्म का भारतीय सेना पर आधारित है और पाकिस्तानियों को भारतीय सेना पर आपत्ति है. इसी के चलते इस फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है.

बाघी 2 की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे टाइगर

दमदार डायलॉग के साथ अजय ने शेयर किया Raid का पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -