रजनीकांत के साथ राखी होना चाहती है 'बदनाम'
रजनीकांत के साथ राखी होना चाहती है 'बदनाम'
Share:

आइटम गर्ल राखी सावंत लोकप्रियता के लिए कई बार अलग-अलग तरीकें से सुर्ख़ियों में रही है। अब उन्हें सस्ती लोकप्रियता के लिए हथकंडे नहीं अपनाना पड़ेगा। दरअसल, सुपरस्टार रजनीकांत ने राखी को ऐसा कांप्लीमेंट दिया है कि उनकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं है। बता दें, राखी को ख़ुशी का ये ख़ज़ाना 2.0 के टीज़र लांच के दौरान मिला।

दरअसल,  2.0 के पोस्टर रिलीज के दौरान जब रजनीकांत का रोबोटिक वर्ज़न चिट्टी भी तकनीकी रूप से वहां मौजूद था। चिट्टी की इमेज से इवेंट के होस्ट करण जौहर सवाल-जवाब भी कर रहे थे। करण ने जब चिट्टी से पूछा कि वो बॉलीवुड की क्वीन किसे मानते हैं, तो चिट्टी ने माधुरी दीक्षित से लेकर कटरीना कैफ़ तक का नाम लिया और उन्होंने राखी को भी क्वीन ऑफ़ बॉलीवुड बता दिया।

राखी के लिए चिट्टी की ये बात सबसे बड़ा कांप्लीमेंट है। जब इस बारे में राखी सावंत से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि वो तो यही मान रही हैं कि यह बात रजनीकांत के रोबोटिक वर्ज़न ने नहीं, बल्कि ख़ुद रजनीकांत ने कही है और इस वजह से वह फूली नहीं समा रहीं।

राखी कहती हैं- ''रजनीकांत जितने अच्छे एक्टर हैं उतने अच्छे इंसान भी हैं। उनकी फ़िल्में कितनी साफ़-सुथरी होती हैं, लेकिन अगर कभी मुझे मौक़ा मिल जाए तो मैं रजनीकांत के रोबोटिक वर्ज़न चिट्टी के साथ 'मुन्नी बदनाम' की तर्ज़ पर 'राखी बदनाम' हुई पर डांस करना चाहूंगी।

आखिर कब पूरी होगी काजोल की ये इच्छा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -