ड्रामा क्वीन राखी सावंत v/s स्‍वामी ओम, देखे गालियों से भरा इन दोनों का यह वीडियो
Share:

बॉलीवुड कि हटेली मुलगी व बोल्डनेस का तड़का राखी सावंत जो के हमेशा से ही अपनी बोल्ड अदाओ से विवाद में घिर ही जाती है लेकिन आजकल वे अपने बयान से ज्यादा सुर्ख़ियों में है. गौरतलब है कि अभी यह भी सुनने में आया है कि राखी को पंजाब पुलिस वाल्मीकि पर दिए गए आपत्तिजनक बयान के बाद अरेस्ट के मूड में है तथा इस मामले में राखी पर एफआईआर भी दर्ज की गई है. अब इन सबके बाद एक बार फिर से राखी सावंत भिड़ते हुए नजर आ रही है बाबा से, आप सोच रहे है अब यह कौनसा बाबा है जो के खतरनाक राखी से उलझ पड़ा है.

तो दिल थामकर बैठिये यह बाबा है स्वामी ओम जो के बिग बॉस10 के चलते भी पूर्व में विवादों में रह चुके है. अबकी बार स्वामी व राखी के बीच में एक मीडिया चैनल हाउस में जबरदस्त रूप से तूतूमेमे सुनने को हमे मिली है. जी हाँ, पता चला है कि, इस मीडिया चैनल में स्वामी व राखी उपस्थित थे तथा इन दोनों के बीच में हमे बातचीत के दौरान काफी अपशब्दों का भी इस्तेमाल देखने को मिला है.

दोनों हर मौके पर एक-दूसरे पर भारी पड़ते नजर आए.  राखी जो कि अपने बड़बोलेपन के लिए न केवल इंडस्ट्री में जानी जाती है, बल्कि शो में भी उन्होंने बता दिया कि वह बाबा से डरने वाली नहीं हैं. आप भी देखिये वही वीडियो जिसमे यह दोनों ही जबरदस्त रूप से उलझते हुए हमे नजर आ रहे है. आज हम आपको राखी और बाबा के बीच हुई इस तकरार के 10 प्वाइंट्स आपको बताने जा रहे हैं, जिन्हें पढ़ने के बाद आप भी यही कहेंगे कि 'ओ मॉय गोड'.

मैं हूँ झाँसी की रानी, राखी

मै गयी थी सरेंडर करने लेकिन कोर्ट बंद था : राखी सावंत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -