वैलेंटाइन्स डे पर राखी सावंत ने आदिल के लिए शेयर किए ये VIDEO
वैलेंटाइन्स डे पर राखी सावंत ने आदिल के लिए शेयर किए ये VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर ख़बरों में हैं। राखी सावंत की लव मैरिज और धर्मांतर के बाद उनके पति द्वारा उन्हें धोखा देने और मारपीट करने की खबर सामने सामने आई थीं। राखी सावंत के पति आदिल पर बलात्कार के भी आरोप लगे हैं। राखी सावंत अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत मुखर रही हैं एवं पेपराजी से खुलकर अपनी शादी को लेकर बात करती रही हैं।

आज वैलेंटाइन्स डे के अवसर पर राखी सावंत ने अपने पति आदिल के लिए कुछ वीडियो साझा किए हैं। पहले वीडियो में राखी सावंत अपने पति के साथ गाड़ी में बैठी दिखाई दे रही हैं एवं दूसरे वीडियो में वह अपने पति के साथ फोटोज खिंचवाती नजर आ रही हैं। दोनों ही वीडियोज में राखी सावंत ने इंस्टा रील्स वाला बैकग्राउंड ऑडियो इस्तेमाल किया है।

वही पहले वीडियो के बैकग्राउंड ऑडियो के माध्यम से राखी सावंत ने कहा, "जिंदगी भर तक याद रहेगा मुझे वो दिन, जब मेरी जान... तुमने मुझे रोता हुआ छोड़कर फोन काट दिया था।" दूसरे वीडियो के साथ राखी सावंत ने जो वॉयस ओवर डाला है में उसमें कहा गया है, "हमारे साथ जो कुछ भी होता है हम उस हर चीज का बदला नहीं ले सकते। मगर कुदरत लेती है। मैंने अपना फैसला कुदरत पर छोड़ दिया।" इन वीडियोज को साझा करते हुए राखी सावंत ने कैप्शन में #Valentine'sDay लिखा है। राखी सावंत के लिए जाहिर तौर पर यह वैलेंटाइन्स डे ठीक नहीं रहा है। 

'मैं आपको बिना कपड़ों के ही देखना चाहती हूं', उर्फी जावेद ने इस शख्स से कही ये बड़ी बात

उर्फी जावेद के वैलेंटाइन लुक ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस का चकराया सर

बिग बॉस से बाहर आने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी ने कही ये बड़ी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -