बेवड़े सोनू निगम के भीतर है बुरी आत्मा का वास...
बेवड़े सोनू निगम के भीतर है बुरी आत्मा का वास...
Share:

देखा जाए तो जिस प्रकार से पूर्व में हमे बॉलीवुड के दिग्गज व चर्चित सिंगर सोनू निगम व अजान पर काफी अलग अलग तरह की खिचड़ी सुनने को मिल चुकी है. अबकी बार इस मामले में विवादित बयानों की मूरत कहे जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने भी अपने मुखारबिंदु से कुछ दोहराया है. वैसे भी राखी ने बयान दिया है तो धमाका होना ही है.

पता चला है कि, सोनू निगम के इस मामले में पूर्व में किसी ने सोनू निगम का पक्ष लिया था तो किसी ने उन्हें भरा बुला कहा था, तथा पूर्व में सोनू यह भी कह चुके है कि, 'मेरी बातों का कुछ लोगों ने समर्थन और कुछ अन्य ने विरोध किया. हमें किसी की सहमति और असहमति का सम्मान करना चाहिए. इस मामले को और भड़काने की जरूरत नहीं है.

आगे बढ़िए. और प्रार्थना कीजिए.' अब इस पर बड़बोली व मुंहफट छोरी राखी ने कहा है कि, 'शराबी सोनू निगम के भीतर बुरी आत्मा का वास है'. मुंहफट अभिनेत्री राखी सावंत ने कल गायक सोनू निगम को खूब बुरा-भला कहा. राखी सावंत ने कहा कि बेवड़ा सोनू निगम खुद देर रात तक पार्टियों में जमकर शराब पीने के बाद ही सो पाता है. उसमें बुरी आत्मा घर कर गई है. उन्होंने कहा कि अजान, प्रार्थना और मंदिरों के घंटे तो शैतानों को भगाने के लिए होते हैं. इस तरह से राखी ने सोनू निगम पर अपने तीखे बयानों के तीर छोड़े.   

अब परिणीति ने सोनू के साथ गुनगुनाया अपनी फिल्म का यह नया गाना

सरकार को मौत का फतवा जारी करने वालो पर कार्रवाई करना चाहिए - सोनू निगम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -