जानिए प्रत्यूषा की मौत पर राखी ने क्या कहा....
जानिए प्रत्यूषा की मौत पर राखी ने क्या कहा....
Share:

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी जिन्होंने मशहूर टीवी सीरियल 'बालिका वधू' में आनंदी का किरदार निभाया था तथा प्रत्यूषा बनर्जी ने शुक्रवार को खुदकुशी कर ली।

सूत्रों की मानें तो प्रत्यूषा बनर्जी ने कांदीवली के घर में फांसी लगाई। प्रत्यूषा को गंभीर हालत में कोकिलाबेन अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अब प्रत्यूषा प्रत्यूषा बनर्जी की मौत पर बहुत से सवाल उठ खड़े हुए हैं। प्रत्यूषा बनर्जी की मौत पर अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए हमेशा अपने बेबाक और बिंदास बोलेने बयानों से सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री राखी सावंत ने कहा कि ‘बिग बॉस में जाने से पहले उसने मुझ से सलाह मांगी थी। वो मेरी बहुत अच्छी दोस्ती थी। होली की पार्टी में भी वो साथ में थी। अभी मैं अंदर गई हमने बॉडी देखी बहुत शॉकिंग था फेस दिखाया तो मांग में सिंदूर था। गले पर निशान थे। होठ काले पड़ गए थे।

आगे राखी ने कहा कि आंखें मैं बता नहीं सकती इतनी सुंदर लड़की और वो… राहुल उसका बॉयफ्रेंड उसका फोन ले गया मुझे डर है कि वो फोन में से सब कुछ डिलीट कर देगा। लेकिन पुलिस बहुत काबिल है मुझे विश्वास है कि पुलिस उसे ट्रेप कर लेगी। उसकी मौत के बाद उसका बॉयफ्रेंड बाहर चिप्स खा रहा था और हंस रहा था। कितनी शर्मनाक बात है ये।’   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -