राखी के कुछ अजीब गरीब बयान जिन्हे सुनकर सब हैरान

राखी के कुछ अजीब गरीब बयान जिन्हे सुनकर सब हैरान

राखी सावंत कुछ लोगो के बारे मे ऐसा बोलती है कि सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। राखी ने अभी कुछ समय पहले कहा था कि इंद्राणी की पसंदीदा कलाकार राखी है और राखी उनकी अच्छी दोस्त है। इस बात के पहले भी राखी ने सनी लीओन के बारे मे कहा था कि सनी को भारत मे नहीं रहने देना चाहिए उसे भारत से बाहर निकाल देना चाहिए। राखी के और भी बहुत सारे ऐसे बयान है जो सुनने मे बहुत अजीब लगते है।

राखी की फिल्म ‘एक कहानी जुली की’ मे शिना के मर्डर के बारे मे बताया गया है। इस फिल्म मे राखी ने इंद्राणी का किरदार निभाया है। राखी ने कहा है कि इंद्राणी बहुत अच्छी है। वो बहुत सुंदर है। राखी ने कहा कि वो इंद्राणी की हर बात जानती है। जब फिल्म आएगी तो राखी इंद्राणी के बारे मे सारी बाते बताएँगी। राखी ने सनी के लिये कहा था कि सनी ने कोंडम का विज्ञापन किया है उसे भारत मे नहीं रहने देना चाहिये। ऐसा विज्ञापन रेप को बढ़ावा देता है। सनी के भारत मे रहने पर बेन लगाना चाहिये। राखी ने तो क्रिकेटर को भी नहीं छोड़ा राखी ने क्रिकेटर विराट कोहली के बारे मे कहा कि वे विराट से प्यार करती है। राखी ने विराट की प्रेमिका अनुष्का से भी यह कह दिया था कि वो विराट से दूर रहे क्योंकि राखी उसे पसंद करती है।

अभी चर्चा मे चल रही राधे माँ के बारे मे राखी ने कहा है कि राखी को राधे माँ अच्छी लगती है। राखी को राधे माँ के गहने और कपड़े अच्छे लगते है। राखी ने राधे माँ पर जो भी आरोप लगे है उनको गलत बताया है। कुछ समय पहले मीका सिंह ने एक डॉक्‍टर को थप्पड़ मार दिया था इस पर भी राखी ने कहा कि मीका ने बहुत अच्छा किया है क्योंकि वो डॉक्‍टर लड़कियो को छेड़ रहा था। राखी ने कैटरीना के बारे मे भी कहा है कि कैटरीना उसके डांस की कॉपी करती है। कैटरीना के ऐसा करने पर राखी ने कहा है कि कैटरीना उन्हे पसंद करती है। राखी का एक बयान तो ऐसा है कि आप सुनकर हैरान हो जाएंगे। राखी ने बाबा रामदेव से शादी करने के लिये कहा था। राखी ने कहा कि उसे बाबा रामदेव अच्छे लगते है।