लोनावला वाले घर में शिफ्ट हुई रोशन फैमिली

कोविड-19 के मामले निरंतर बढ़ते जा रहे हैं। बॉलीवुड के भी कई सितारें इसकी चपेट में आ चुके हैं। ऐसे में अब खबर सामने आ रही है कि ऋतिक रोशन की पिता राकेश रोशन अपने परिवार के साथ लोनावला में शिफ्ट हो चुके  हैं।  मीडिया की खबर के मुताबिक राकेश रोशन संग पिंकी रोशन और सुनैना भी लोनावला में शिफ्ट हो चुकी हैं।

सोर्स ने पोर्टल को कहा कि राकेश रोशन अब केवल  बहुत ही महत्वपूर्ण  मीटिंग के लिए मुंबई आते हैं। वो परिवार के साथ लोनावला में रह रहे हैं। ऐसे में वो सप्ताह में केवल 2-3 बार ही शहर में आते हैं। दरअसल राकेश रोशन ने वहां बहुत ही शानदार घर बनाया है। ऐसे में वो मुंबई के बजाए वहां ही रहना पसंद करते है। जाहिर है कि यहां इंसान चाहे ना चाहे लोगों के सम्पर्क में किसी न किसी वजह से आ ही जाता है। जबकि एक वर्ष पहले कैंसर के चलते उनकी तबीयत भी बिगड़ी थी। अब जब कोविड के मामले एक बार फिर बढ़ रहे हैं। ऐसे में वहां रुकने का फैसला बिलकुल ही सही मालूम पड़ रहा है।

तो वहीं राकेश रोशन ने भी कन्फर्म किया है कि जब तक महामारी थम नहीं जाती वो लोनावला में ही रहने वाले है। वैसे राकेश रोशन ने हाल ही में कोविड-19 वैक्सीन लगवाई थी। जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई। जबकि वहीं ऋतिक रोशन अपने घर पर ही रह रहे हैं। हालांकि उन्हें जब भी जिम का उपयोग करना होता है।

एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने की किश्तों को माफ़ करने की घोषणा की

आईसीआरए का बड़ा बयान, कहा- 'कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच भविष्य के दृष्टिकोण..."

लॉक डाउन के बाद भी कम नहीं कोरोना के केस: रिपोर्ट्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -