जिका वायरस  को लेकर भारतीय खिलाड़ियों में डर नहीं : चीफ दे मिशन
जिका वायरस को लेकर भारतीय खिलाड़ियों में डर नहीं : चीफ दे मिशन
Share:

नई दिल्ली : जीका वायरस को लेकर दुनिया भर के कई प्रमुख खिलाड़ी रियो में अगस्त में होने वाले ओलम्पिक खेलों से अपना नाम वापस ले चुके हैं लेकिन भारत के किसी खिलाड़ी ने इस सम्बंध में अपनी चिंता नहीं जाहिर की है. रियो जाने वाले भारतीय प्रतिनिधिमंडल के चीफ दे मिशन राकेश गुप्ता ने ऐसा दावा किया है. गुप्ता ने यहां आयोजित एक कार्यक्रम में बुधवार को कहा कि अब तक किसी खिलाड़ी की ओर से इस सम्बंध में किसी प्रकार की चिंता जाहिर नहीं की गई है.

गुप्ता ने संवाददाता सम्मेलन में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, अब तक किसी खिलाड़ी ने इस बारे में चिंता नहीं जाहिर की है. हम इसे लेकर सतर्क हैं और लगातार आयोजन समिति के सम्पर्क में हैं. हम जो किट खिलाड़ियों को दे रहे हैं, उसके साथ कुछ ऐसे सामान दे रहे हैं, जो जीका से उनकी रक्षा करेगा. गुप्ता ने यह भी कहा कि भारतीय ओलम्पिक संघ (आईओए) अपनी ओर से खिलाड़ियों को जीका को लेकर जागरूक बनाए रखने का प्रयास कर रहा है.

खिलाड़ियों को यह बताया जा रहा है कि ब्राजील में उन्हें क्या करना है और क्या नहीं करना है. दूसरी ओर, रियो जाने वाले भारतीय प्रतिनिधिमंडल के सहायक चीफ दे मिशन आनंदेश्वर पांडेय ने मीडिया से गुजारिश किया कि वह जीका को लेकर चिंता फैलाने वाली खबरें प्रकाशित न करे क्योंकि इससे भारतीय खिलाड़ियों के अंदर चिंता का भाव आ जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -