संयज दत्त की बायोपिक से निर्माता हिरानी नहीं हैं खुश
संयज दत्त की बायोपिक से निर्माता हिरानी नहीं हैं खुश
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त पर एक बायोपिक बनायी जा रही है जिसमे संजू बाबा का किरदार रणबीर कपूर निभाने जा रहे हैं. इसमें रणबीर का लुक एकदम संजय दत्त की तरह ही है जैसे वो 90 के दशक में लगते थे. इसकी कई सारी फोटोज आपने देखि भी होंगी. तो इस फिल्म के बारे में आपको बता दे माना जा रहा है ये फिम जून में रिलीज़ होनी है. लेकिन फिल्म के निर्माता राजकुमार हिरानी फिल्म के एक शूट से कुछ खास खुश नहीं है. इसी हिस्से को फिर से शूट करने की सोच रहे हैं.

आपको बता दे फिल्म में संजय दत्त की लाइफ स्टोरी के बारे में बताया गया है कि कैसा उनका जीवन बिता. लेकिन इसी फिल्म के कुछ हिस्से वैसे शूट नहीं हो पाए जैसा हिरानी चाहते थे. फिल्म को एकदम परफेक्ट बनाने के लिए हिरानी फिल्म के कुछ हिस्सों को फिर से शूट करेंगे. वैसे तो फिल्म की शूटिंग पिछले महीने ही पूरी हो चुकी है लेकिन कुछ हिस्सों को फिर से शूट किया जायेगा. यानी फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद भी हिरानी अपने मेंबर को फिर से काम पर लगाना चाहते हैं ताकि फिल्म की कहानी सच्ची लगी.

राजकुमार हिरानी की फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, दिया मिर्जा, मनीषा कोइराला भी नज़र आने वाली हैं जो अहम् भूमिका में होंगी. इस फिल्म के लिए संजय दत्त के फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन अभी तक ये कुछ पुरानी फोटोज से ही संतुष्टि कर रहे हैं. तो करिये आप भी इंतज़ार जब तक ये फिल्म रिलीज़ नहीं होती और देखना होगा रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका के लिए कितना खरा उतरते हैं.

8 साल के रिकॉर्ड में कभी नहीं पिटी धवन की मूवीज

पति बोनी कपूर के साथ यहां घूमना चाहती हैं श्रीदेवी

दिल जंगली मूवी के लिए तापसी ने अपनाया ये नया अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -