आमिर मुस्लिम है इसलिए हुआ ये विवाद : हिरानी
आमिर मुस्लिम है इसलिए हुआ ये विवाद : हिरानी
Share:

बॉलीवुड में हमेशा से ही शिक्षाप्रद फिल्मे बनाने के लिए मशहूर निर्देशक राजकुमार हिरानी ने बॉलीवुड सुपरस्टार और अपने दोस्त आमिर खान का बचाव किया है. राजकुमार हिरानी ने कहा कि असहिष्णुता पर आमिर खान का बयान पूरी तरह से निर्दोष है, यह बात हिरानी ने रॉयल स्टैग बैरल सिलेक्ट पर्फेक्ट सीजन 2 में कही. उन्होंने कहा कि अगर आप आमिर का बयान गौर से सुनेंगे तो आपको पता चलेगा कि उन्होंने क्या कहा. आमिर ने कहा था कि मैं देश में बढ़ रही असहिष्णुता को लेकर चिंतित हूँ.

एक बार मेरी पत्नी ने मुझे कहा कि क्या हमें देश छोड़ देना चाहिए. हिरानी ने कहा कि इस बयान में उन्होंने अपनी पारिवारिक बातचीत जनता के बीच की जो उन्हें नहीं करना चाहिए थी. हालाँकि ये एक नजरअंदाज करने जैसी बात नहीं है. लेकिन उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया. और लोगो ने उनके इस बयान पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू कर दिया. हमें इस मुद्दे पर बातचीत की जरुरत है.

इसे सकारात्मक तरीके से देखा जाना चाहिए था. लेकिन इस बयान के बाद कई नकारात्मक कमेंट्स सामने आये. क्योकि आमिर मुस्लिम है इसलिए ये सारी बाते हुई. हालाँकि मेरे मन में ऐसी बात कभी नहीं आ सकती. मैं हर बार अपने परिवार के साथ आमिर के घर पर ही दीवाली मनाता हूँ. आपको बता दे कि हिरानी और आमिर एक साथ में थ्री ईडियट्स और PK जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम कर चुके है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -