विवेक तिवारी हत्या मामला: एकमात्र चश्मदीद गवाह सना खान का बयान अदालत में दर्ज

Oct 04 2018 07:41 PM
विवेक तिवारी हत्या मामला: एकमात्र चश्मदीद गवाह सना खान का बयान अदालत में दर्ज

लखनऊ: विवेक तिवारी मौत के मामले में अकेली चश्मदीद गवाह, साना खान ने आज भारी सुरक्षा के दौरान लखनऊ सत्र न्यायालय में अपना बयान दर्ज कराया. विवेक तिवारी की मौत की रात को हुई पूरी घटना के बारे में बताते हुए सना खान का बयान रिकॉर्ड करने की प्रक्रिया एक बंद कमरे में लगभग तीन घंटे तक चली. साना को वकील विकास पांड्य द्वारा अदालत में ले जाया गया था.

ओलिंपिक से गायब हो सकते हैं मुक्केबाज़ी के मुक़ाबले, ये है वजह

अपने बयान दर्ज करने के बाद, साना ने कहा, पुलिस मेरी रक्षा कर रही है; मुझे लखनऊ पुलिस में पूर्ण विश्वास है, मैंने अदालत को वो सबकुछ बताया जो मैंने उस रात देखा था. इससे पहले 2 अक्टूबर को साना ने खुलासा किया था कि  कॉन्स्टेबल प्रशांत चौधरी ने कथित रूप से विवेक तोवरी को गोली मार दी थी. उन्होंने कहा कि हम घर लौट रहे थे जब 2 बाइक पर पुलिसकर्मी प्रशांत और संदीप सामने से आए और प्रशांत ने उन्हें गोली मार दी.

सेंसेक्स 806 तो निफ़्टी 259 अंक लुढ़का, निवेशकों के करोड़ों रुपए डूबे

सना ने बताया कि पुलिसकर्मियों ने विवेक को सामने से गोली मारी, सना ने कहा कि उस दौरान वहां से कुछ ट्रक वाले भी गुजर रहे थे, उन्होंने ट्रक वालों से भी मदद मांगी लेकिन किसी ने मदद नहीं की. आपको बता दें कि विवेक तिवारी 29 सितंबर के शुरुआती घंटों में घर लौट रहे थे, इसी समय पुलिस ने उन्हें वाहन रोकने के लिए कहा जब उन्होंने अपने वाहन को रोकने से इनकार करने के लिए पुलिस कॉन्स्टेबल द्वारा कथित रूप से अपने ठोड़ी पर गोली मार दी गई थी.

खबरें और भी:-​

विवादों में घिरीं चंदा कोचर ने दिया इस्तीफा, संदीप बक्शी होंगे आईसीआईसीआई के नए सीईओ

शेयर बाजार में आई भारी गिरावट, 800 अंक ​गिरा सेंसेक्स

आईसीजे का बड़ा फैसला, अब दुनिया लाइव देखेगी कुलभूषण जाधव मामले की सुनवाई