अस्‍पताल पहुंचे रजनीकांत...
अस्‍पताल पहुंचे रजनीकांत...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रजनीकांत जो के अभी तो अपनी फिल्मो के साथ ही साथ अपनी राजनीति में आने वाली धारणा के चलते भी सुर्खियों में चल रहे है.  जहां तक उनकी फिल्मो की बात है तो जनाब बता दे की रजनीकांत वैसे भी अपनी फिल्म कबाली के बाद अब अपनी अन्य फिल्म जिसमे है अक्षय कुमार संग फिल्म 2.0 व नाना पाटेकर संग फिल्म 'काला' के  चलते सुर्खियों में बने हुए है. जहां रजनीकांत की फिल्म 2.0 की बात है तो इस फिल्म की शूटिंग फ़िलहाल रुक रुक कर चल रही है तो वही रजनीकांत नाना पाटेकर संग भी अपनी एक फिल्म 'काला' में नजर आने वाले है.

इसी बीच रजनीकांत के बारे में पता चला है की वह अचानक से ही चिकित्सकीय जांच के लिए बीती रात अमेरिका के लिए रवाना हो गए. जी हाँ सुनने में आया है कि, बॉलीवुड अभिनेता रजनीकांत के एक करीबी सूत्र ने बताया, “अपनी बड़ी बेटी ऐश्वर्या के साथ रजनी सर बुधवार रात अमेरिका के लिए रवाना हो गए. वह वहां नियमित चिकित्सा जांच के लिए गए हैं.

वह जुलाई माह के मध्य में वापस लौटेंगे.” रजनीकांत अमेरिका से वापस आते ही अपनी फिल्म में फिर से व्यस्त हो जाएंगे. ‘काला’ फिल्म में रजनीकांत और पिछले साल आई फिल्म ‘कबाली’ के निर्देशक पा. रंजीत दोनों एक बार फिर दोबारा साथ में काम कर रहे हैं. रजनीकांत के दामाद और अभिनेता-निर्माता धनुष द्वारा निर्माण की जा रही इस फिल्म में नाना पाटेकर, हुमा कुरैशी, अंजली पाटिल, पंकज त्रिपाठी, समुथिराकानी और साक्षी अग्रवाल जैसे कालाकार भी प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं. 
 
 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -