फिल्म में रजनीकांत के साथ होंगे अर्नाल्ड
फिल्म में रजनीकांत के साथ होंगे अर्नाल्ड
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत और टर्मिनेटर स्टार अर्नाल्ड श्वार्जेनेगर अब साथ काम करने वाले है. ये दोनों 'रोबोट' फिल्म की सीक्वल 'रोबोट 2' में नजर आने वाले है. 'रोबोट' फिल्म के निर्देशक शंकर ने अर्नाल्ड से बात भी कर ली है इस फिल्म में काम करने के लिए. अर्नाल्ड ने भी 'रोबोट 2' में काम करने के लिए हाँ बोल दिया है. 'रोबोट 2' की शूटिंग जनवरी में शुरू की जाएगी. 

'रोबोट 2' में अर्नाल्ड रोबोट के किरदार में ही दिखाई देने वाले है. 'रोबोट 2' की शूटिंग 25 दिनों तक चलने वाली है. शंकर और अर्नाल्ड दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते है इसलिए अर्नाल्ड ने इस फिल्म में काम करने के लिए हाँ बोल दिया है. अर्नाल्ड ने सिर्फ हिंदी फिल्म में ही नहीं तमिल फिल्म में काम करने के लिए भी बोला है. जब शंकर ने 'विक्रम' फिल्म का ऑडियो लॉन्च किया था तब अर्नाल्ड को बुलाया था.

अर्नाल्ड भी इस ऑडियो लॉन्च पर आये थे. सुपरस्टार रजनीकांत और अर्नाल्ड दोनों को साथ में देखना बहुत अच्छा होगा दोनों के फिल्म में साथ होने से फिल्म की खासियत और बढ़ गई है. तमिल में 'एंथीरन 2' फिल्म बन रही है इसी फिल्म को हिंदी में 'रोबोट 2' नाम दिया गया है. इस फिल्म में आपको एमी जैक्सन भी नजर आने वाली है. फिल्म में आमिर खान और दीपिका पादुकोण भी हो सकते है.     

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -