रजनीकांत की मूवी Chandramukhi 2 का कनेक्शन है अक्षय की इस मूवी से
रजनीकांत की मूवी Chandramukhi 2 का कनेक्शन है अक्षय की इस मूवी से
Share:

टॉलीवुड और बॉलीवुड की शान कहे जाने वाले अभिनेता रजनीकांत को आज के समय में कौन नहीं जानता है . वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं हिंदी सिनेमा के अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'Laxmi bomb' को निर्देशित करने वाले राघव लॉरेंस ने अपनी एक और फिल्म 'Chandramukhi 2' की घोषणा कर दी है. ये फिल्म 2005 में आई दक्षिण भारतीय फिल्म 'Chandramukhi' का सीक्वल है, और इसमें तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने मुख्य भूमिका निभाई है.  सीक्वल फिल्म में भी रजनीकांत हैं, और उनके साथ राघव भी नजर आएंगे. इसकी जानकारी राघव ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक पोस्ट साझा करके दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को ये खुशखबरी देते हुए लिखा, 'मैं एक बहुत अच्छी खबर आप सब लोगों के साथ साझा कर रहा हूं. मैंने अपनी अगली फिल्म 'Chandramukhi 2' थलाईवा रजनीकांत के साथ साइन कर ली है.

राघव ने पोस्ट में आगे लिखा, मुझे बहुत खुशी है कि रजनीकांत थलाईवर की अनुमति और आशीर्वाद से मैं इस प्रोजेक्ट को शुरू करने जा रहा हूं. इस फिल्म को पी वासु सर निर्देशित करेंगे, जबकि सन पिक्चर्स के बैनर तले मेरे लकी निर्माता कलानिधि मारन सर इसका निर्माण करेंगे.' इस फिल्म के लिए राघव को एडवांस में तीन करोड़ रुपए भी मिल चुके हैं. इस समय देश कोरोना वायरस से लड़ रहा है, इसलिए राघव ने यह रुपये कोरोना वायरस रिलीफ फंड में दान कर दिया हैं. उन्होंने 50 लाख रुपये प्रधानमंत्री केयर्स फंड दिए हैं, और 50 लाख रुपये तमिलनाडु के मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए हैं. इसी तरह उन्होंने बाकी के पैसे भी डांसर्स की यूनियन में, दिव्यांगों के लिए और दैनिक वेतनभोगियों को दान दिए हैं.

जानकारी के लिए हम बता दें कि 2005 में आई 'चंद्रमुखी' फिल्म में रजनीकांत, ज्योतिका, नयनतारा, नसर, वादिवेलु आदि लोगों ने मुख्य भूमिका निभाई है. राघव इस समय 'कंचना' फिल्म के रीमेक 'लक्ष्मी बम' में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के साथ काम कर रहे थे. कोरोना वायरस की वजह से फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग बंद है.

दिलकश नजर आई मिमी चक्रवर्ती, यहाँ देखे स्टाइलिश फोटो

ऐन्द्रिता रे इस तरह बिता रही हैं लॉकडाउन का वक्त

फैंस के साथ प्रियंका सरकार ने साझा किया अपना ये स्टाइलिश लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -