रजनीकांत राजनीति का राजतिलक कब लगाएंगे तय नहीं...
रजनीकांत राजनीति का राजतिलक कब लगाएंगे तय नहीं...
Share:

देखा जाए तो एक बार फिर से अपने राजनीति में शामिल होने की अटकलों पर सुर्खियों में पिछले काफी समय से रहे सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा है कि वह जब भी राजनीति में शामिल तब इसके बारे में पूरी जानकारी देंगे. वैसे भी देखा जाए तो  बॉलीवुड के सुपरस्टार के साथ साथ साऊथ में भगवान का दर्जा प्राप्त कर चुके अभिनेता रजनीकांत ने हाल में राजनीति में आने के संकेत दिए थे जिसके बाद अब एक तमिल समर्थित समूह ने उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

ऐसे में रजनीकांत के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. बता दे कि हाल में पिछले सप्ताह अपने फैन्स से मिलने के प्रोग्राम के अंतिम दिन रजनीकांत ने राजनीति में आने के संकेत दिए थे. अभी तक रजनीकांत ने राजीनिति में जाने पर कोई भी स्पष्टीकरण नहीं दिया है.

मीडिया से बात करते हुए रजनी ने कहा, 'मैं इस साल सितंबर-अक्टूबर में अपने फैन्स से मुलाकात करूंगा और जब भी मैं राजनीति में शामिल होने का फैसला लूंगा, तब सारे सवालों का जवाब दे दूंगा.' बता दें कि पिछले काफी समय से ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि सुपरस्टार रजनीकांत भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर सक्रिय राजनीति में पदार्पण कर सकते हैं. 

'मान्यता' तेरे ये मस्त-मस्त दो नैन लोगों के दिल का ले गए चैन...

मल्टीटैलेंटेड ऐक्टर सतीश शाह का आज है जन्मदिन...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -