रजनीकांत एक अद्भुत व्यक्ति......
रजनीकांत एक अद्भुत व्यक्ति......
Share:

बॉलीवुड की खबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री राधिका आप्टे जिन्होंने बहुत सी फिल्मों में अपना शानदार अभिनय किया है तथा राधिका की जल्द ही एक और फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है जिसका नाम है 'फोबिया' बता दे की आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. राधिका इस फिल्म के पहले ‘बदलापुर’ और ‘मांझी द माउंटेन मैन’ में अभिनय कर चुकी है. राधिका ने 'फोबिया' फिल्म में एक ऐसी लड़की का किरदार अदा किया है जो एगोराफोबिया से ग्रस्त है.

अपने एक बयान में अभिनेत्री राधिका आप्टे ने दोहराया है की साऊथ के साथ ही बॉलीवुड में भी अपने दमदार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाने वाले दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की में बहुत बढ़ी प्रशंसक रही हु. बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे का कहना है कि सुपरस्टार रजनीकांत जैसा कोई और नहीं है। राधिका रजनीकांत के साथ तमिल फिल्म ‘कबाली’ में नजर आएंगी.

यह बात राधिका ने अपनी फिल्म फोबिया के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कही। उन्होंने कहा कि रजनीकांत सर के साथ में मेरा काम करने का अनुभव काफी शानदार रहा है. राधिका ने कहा की रजनीकांत एक अद्भुत व्यक्ति हैं। उनके जैसा कोई और नहीं है। अपनी इस फिल्म में अभिनेत्री राधिका रजनीकांत की पत्नी की भूमिक में नजर आने वाली है. राधिका बोली की फिल्म बन चुकी है तथा इसकी डबिंग पर कार्य किया जा रहा है.  
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -