'कबाली' Twitter पर इन दो हस्तियों को करता है फॉलो....
'कबाली' Twitter पर इन दो हस्तियों को करता है फॉलो....
Share:

अभिनेता रजनीकांत की लोकप्रियता का अंदाजा तो इसी बात से चल जाता है कि उनकी नई मूवी कबाली के रिलीज पर तमिल नाडु में दो दिनों की छुट्टी घोषित कर दी गई। शुक्रवार को कबाली को दुनियाभर के 4000 स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज किया गया। अब सुनने में आया है कि सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' ने रिलीज के पहले दिन 40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 22 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म ने महज एक दिन में 40 करोड़ रुपये की कलेक्शन दर्ज करवाई है. खास बात यह कि इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन एक रिकॉर्ड भी अपने नाम दर्ज करवा लिया है.

बता दे कि लाखों फैंस की दुआओं में रहने वाले दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत के ट्विटर पर 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। रजनीकांत खुद सिर्फ दुनिया की दो हस्तियों और न्यूज वेबसाइट्स को फॉलो करते हैं। रजनीकांत जिन दो हस्तियों को फॉलो करते हैं उनमें देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उनका ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट PMO India और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हैं. 

इन दो हस्तियों और न्यूज वेबसाइट्स को कुल मिलाकर रजनीकांत सिर्फ 19 लोगों को फॉलो करते हैं। देखा जाए तो रजनी की फिल्म 'कबाली' की कमाई को लेकर यह अनुमान भी लगाया जा रहा है कि फिल्म रिलीज के पहले तीन दिनों में ही दुनियाभर में 170 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज करवा सकती है. यह जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -