'कबाली' भी 'बाहुबली' पर भारी.....
'कबाली' भी 'बाहुबली' पर भारी.....
Share:

साऊथ के साथ ही साथ बॉलीवुड के भी दिग्गज अभिनेताओ ने शुमार अभिनेता रजनीकांत की 'कबाली' के लिए उनके प्रशंसकों की दीवानगी फिल्म रिलीज होने से भी पहले से है। रिलीज के बाद फिल्म की कमाई भी जबरदस्त रही है। देखा जाए तो अभिनेता रजनीकांत की हालिया रिलीज फिल्म 'कबाली' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' ने रिलीज़ के बाद से कई फिल्मों के रिकॉर्ड्स को तोड़ा है. कबाली से पहले ये सभी रिकार्ड्स फिल्म 'बाहुबली' के नाम पर थे.

आज हम आपको 5 ऐसे बड़े रिकॉर्ड्स के बारे में बताते हैं जो पहले बाहुबली के नाम पर थे. कबाली अमेरिका में सबसे तेजी से 1 मिलियन डॉलर कमाने वाली फिल्म है, इससे पहले ये रिकॉर्ड बाहुबली के नाम पर था. कबाली तमिल की नंबर एक फिल्म बन गई है. अमेरिका, नॉर्वे, यूएई, मलेशिया और ऑस्ट्रेलिया में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ऑल टाईम नंबर वन बन गई है. कबाली ने रजनीकांत के पहले की फिल्मों के साथ साथ बाहुबली का भी रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिया है.

कबाली साउथ इंडियन फिल्मों में सबसे तेजी से 100 करोड़ रुपए कमाने वाली फिल्म बन गई है. बाहुबली ने पहले दो दिनों में वर्ल्डवाइड कलेक्शन से 135 करोड़ की कमाई की थी जबकि कबाली ने 150 करोड़ कमाकर बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

साउथ इंडियन सिनेमा के इतिहास में कबाली सबसे तेज़ी से 200 करोड़ रुपए कमाने वाली फिल्म भी बन गई है. कबाली ने ये आंकड़ा सिर्फ 3 दिनों में छू लिया. बाहुबली को 213 करोड़ तक पहुंचने में 5 दिन का समय लगा था. इंटरनेशनल मार्केट में भी कबाली का ही जलवा रहा, फिल्म ने ओवर्सीज़ कलेक्शन के ज़रिए अब तक 259 करोड़ की कमाई की है जबकि बाहुबली 75 करोड़ ही कमा पाई थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -