राजेश साहनी ख़ुदकुशी: आया बड़ा सच सामने
राजेश साहनी ख़ुदकुशी: आया बड़ा सच सामने
Share:

लखनऊ: लखनऊ एटीएस एडिशनल एसपी राजेश साहनी की ख़ुदकुशी का मामला अब तूल पकड़ गया है. मामले की सीबीआई जांच की मांग की जा रही है. वही सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी में एक बड़ा सच सामने आया है कि, उनका पत्नी से विवाद हुआ था और उन्होंने पत्नी को किसी बात पर चांटा मारा था और अनबन लगातार जारी थी. इसी बीच, गोली मारने से पहले लगातार 12 बार एक दूसरे से बात भी की. सूत्रों के अनुसार दोनों ने मैसेज पर भी बात की. कल राजेश साहनी आत्महत्या मामले में पीपीएस अधिकारियों की मीटिंग के लिए अधिकारी लखनऊ मेस में पहुँचे थे. आईजी ATS समेत 12 पुलिस वालों से राजेश साहनी मामले में फ़िलहाल पूछताछ की जा रही है.

वही इस मामले में सीबीआई जांच की मांग भी की जा रही है. गौरतलब है कि लखनऊ एटीएस एडिशनल एसपी राजेश साहनी ने एटीएस मुख्यालय में खुद को गोली मर ली थी. इस मौत पर संशय पैदा हो गया है. राजेश साहनी के परिचित लोगों का कहना है कि मामला संदिग्ध है, क्योंकि मौत के एक दिन पहले ही उनकी विवाह के सालगिरह थी. लोगों ने कहा वो काफी खुश लग रहे थे, सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव थे और इस तरह का  फैसला नही कर सकते.

उनके हिसाब से मामले की हत्या के एंगल से भी जांच होनी चाहिए. उत्तर प्रदेश एंटी टेरेरिज्म स्क्वॉड के एडिशनल एसपी के पद पर कार्य कर रहे थे.  इस खबर की पुष्टि एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने की है. अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.  राजेश साहनी1992 बैच के आईपीएस अधिकारी थे. राजेश साहनी का नाम उत्तर प्रदेश पुलिस के काबिल अधिकारियों में शुमार थे. 

लखनऊ एटीएस राजेश साहनी की आत्महत्या पर संशय

उप्र एटीएस के एएसपी राजेश साहनी ने खुदकुशी की

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -