देश का सबसे बड़ा डिफॉल्टर कौन ? ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा अनिल अंबानी का नाम
देश का सबसे बड़ा डिफॉल्टर कौन ? ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा अनिल अंबानी का नाम
Share:

मुंबई: कोरोना महामारी के संकटकाल के दौरान पहले से कमजोर स्थिति में चल रही देश की अर्थव्यवस्था गर्त में चली गई है। इंडियन इकॉनमी को कमजोर करने में देश के बड़े कॉरपोरेट डिफॉल्टर्स की भी बड़ी भूमिका रही है। ऐसे में हर्षद मेहता घोटाले को उजागर करने वाली सुचेता दलाल ने ट्वीटर पर देश के सबसे बड़े कॉर्पोरेट डिफॉल्टर कौन हैं? ये सवाल पूछकर एक नया ट्रेंड शुरू करा दिया है, जिसके बाद से देश के बड़े बिजनेसमैन अनिल अंबानी का नाम ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा है।

दरअसल, सुचेता दलाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए पूछा कि कोई अंदाजा लगा सकता है कि भारत का सबसे बड़ा कॉर्पोरेट डिफाल्टर कौन है? और उसके खिलाफ सरकार की तरफ से कोई कार्रवाई भी नहीं की गई है। सुचेता ने एक बाद एक कई ट्वीट किए।  उन्होंने अपने ट्वीट्स में लोगों को इस नाम का पता लगाने के लिए कुछ हिंट भी दी, हालांकि कोई भी नाम बताने में कामयाब नहीं हुआ। इस दौरान कई लोगों ने अनिल अंबानी का नाम लिया नाम बताने से शुरू हुआ ये सिलसिला इस हद तक पहुंच गया कि अनिल अंबानी का नाम ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग में आने लगा।

सुचेता दलाल के सवाल का न केवल लोग जवाब दे रहे हैं, बल्कि बड़ी संख्या में लोग अंनिल अंबानी के मीम भी शेयर कर रहे हैं, बस यही वजह है कि ट्विटर पर अंबनी का नाम ट्रेंड करने लगा.

 

ट्विटर CEO जैक के खिलाफ FIR दर्ज, माँ काली पर किया था विवादित ट्वीट

SBI ने नए साल से नई चेक भुगतान प्रणाली को चालू करने का किया एलान

सोने की कीमतों में 0.22 प्रतिशत की बढ़त, चांदी का रहा ये हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -