राजस्थान: सड़क हादसे में दो ट्रॉले भिड़े, कार आई चपेट में चार की मौत
राजस्थान: सड़क हादसे में दो ट्रॉले भिड़े, कार आई चपेट में चार की मौत
Share:

जयपुर: देश में लगातार ही सड़क हादसे हो रहे हैं। जिससे आम आदमी भी अब डरने लगा है। जानकारी के अनुसार बता दें कि राजस्थान के सिरोही जिले में गुजरात सीमा के पास पाथावाड़ा में गुरुवार रात ट्रॉलों की भिड़ंत में चार लोगों की मौत हो गई। वहीं बता दें कि मृतकों में ट्रॉले का चालक व खलासी जिंदा जल गए हैं। जबकि एक पिता और बेटी की मौत भी हो गई जो इनके पीछे गाड़ी में आ रहे थे और इस दुर्घटना की चपेट में आ गए। 

सिद्धू के राहुल को कप्तान बताने पर तेज़ हुआ विरोध, कांग्रेस के ही मंत्री ने माँगा इस्तीफा

यहां बता दें कि यह गाड़ी एक शादी समारोह में से आ रही थी। वहीं घटना में कार में सवार दूल्हे के पिता और बहन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और साथ ही तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बता दें कि जिसकी मौत हुई उस बहन की शनिवार को ही शादी होने वाली थी। यहां बता दें कि गुरुवार शाम मंडार निवासी सिकंदर खां के यहां गुजरात के अमीरगढ़ निवासी मुराद खां उर्फ कालू भाई पठान के बेटे आरिफ की बारात आई थी और विवाह आयोजन के बाद देर रात बारात वापस अमीरगढ़ लौट गई। वहीं रात करीब तीन बजे दूल्हे के पिता मुराद खां, अपनी बेटी, पत्नी व रिश्तेदारों के साथ कार से अमीरगढ़ लौट रहे थे। तभी रास्ते में ये हादसा हो गया। 

वडोदरा: चिड़ियाघर में 6 काले हिरण मृत मिले, कुत्तों पर हो रहा शक

गौरतलब है कि गुजरात सीमा में पाथावाड़ा के पास आमने-सामने भिड़े दो ट्रॉलों की चपेट में उनकी कार भी आ गई। जिससे अचानक हुए हादसे में ट्रॉला के पीछे से टकराई कार में सवार दूल्हे के पिता मुराद खां व उनकी बेटी आयशा बानू की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। इसके अलावा हादसे में दो ट्रॉलों के भिड़ंत के बाद एक में अचानक आग लग गई। वहीं तेजी से धधकी आग की वजह से उसमें फंसे चालक व खलासी को बाहर निकलने का भी मौका नहीं मिला। 


खबरें और भी 

उत्तर प्रदेश: उर्दू अध्यापक विद्यार्थियों से जबरन करवाता था ये काम, स्कूल में घुसा बजरंग दल

20 साल तक मुआवजा नहीं देने पर कोर्ट ने कहा इंजन जब्त कर लो

सरकार ने शनिवार से शुरू किया ड्रोन का पंजीकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -