IPL 2020 को लेकर तैयारियां तेज़, 27 से 29 फरवरी तक गुवाहाटी में प्रैक्टिस करेगी राजस्थान रॉयल्स
IPL 2020 को लेकर तैयारियां तेज़, 27 से 29 फरवरी तक गुवाहाटी में प्रैक्टिस करेगी राजस्थान रॉयल्स
Share:

जयपुर: राजस्थान हाई कोर्ट, राजस्थान रॉयल्स के दो IPL मैचों के गुवाहाटी में आयोजित करने के मामले पर 17 मार्च को सुनवाई करने के बाद फैसला देगी। इसी बीच फ्रेंचाइजी ने फैसला लिया है कि वह गुवाहाटी के बारसापरा क्रिकेट स्टेडियम में तीन दिवसीय शिविर आयोजित करेगी, जो उसे उसके संभावित दूसरे गृहनगर की परिस्थितियों को समझने में सहायता करेगा।

इस मामले से जुड़े एक सूत्र ने मीडिया को बताया है कि राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाड़ी 27 से 29 फरवरी के बीच गुवाहाटी में प्रैक्टिस करेंगे, जिनमें रोबिन उथप्पा भी शामिल होंगे। इस शिविर को फ्रेंचाइजी के हेड ऑफ क्रिकेट जुबीन भारूचा, बैटिंग कोच अमोल मजूमदार और फील्डिंग कोच दिशांत यागनिक की निगरानी में आयोजित किया जाएगा। सूत्र ने बताया कि, गुरुवार से शनिवार तक खिलाड़ी इस शिविर में हिस्सा लेंगे। इसमें उथप्पा भी शामिल होंगे।

सूत्र ने बताया कि घरेलू क्रिकेट के कुछ अन्य बड़े नाम भी इसमें शामिल हो सकते हैं, किन्तु यह इस पर भी निर्भर करता है कि वह अपनी राज्य की रणजी टीमों के साथ किस जगह हैं, क्योंकि अभी रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल शुरू होने वाले हैं। इस शिविर के पीछे का उद्देश्य  यह है कि हम परिस्थितियों को समझ सकें, क्योंकि यदि कोर्ट से हमें मंजूरी मिल जाती है तो यह हमारा दूसरा गृहनगर होगा।"

ट्रम्प की फिसली जुबान, सचिन को कह दिया 'सुचिन'

क्या आप जानते है एक ट्वीट से कितने कमाते है विराट और रोनाल्डो ?

CWG: अब इस शहर में होगी शूटिंग आर्चरी की कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -