क्या पहलु खान मामले में दोबारा होगी जांच, पुलिस ने मांगी इजाजत
क्या पहलु खान मामले में दोबारा होगी जांच, पुलिस ने मांगी इजाजत
Share:

जयपुर: पहलू खान की हत्या के मामले में पुलिस ने नए सिरे से जांच के लिए शनिवार को अर्जी लगाई है. इस अर्जी में कुछ बिंदुओं पर जांच की इजाजत मांगी गई है. बता दें, मामले की जांच के लिए पहलू खान के पुत्र ने पुलिस मुख्यालय में गुहार लगाई थी. जिसके बाद राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के दिए एक बयान से इस तरह के संकेत मिल रहे थे. इस मामले में अब अदालत को निर्धारित करना है कि फिर से जांच होगी या नहीं.

उल्लेखनीय है कि अलवर के बहरोड़ में करीब दो साल पूर्व गौ तस्करी मामले में हुई पहलू खान की हत्या का मामला पूरे देश दुनिया में सुर्ख़ियों में आ गया था. जिसके बाद राजस्थान पुलिस द्वारा पहलू खान और उसके बेटों के खिलाफ आरोप पत्र पेश किए जाने के बाद मामला एक बार फिर चर्चाओं में आ गया है. लगभग दो साल पूर्व गोतस्करी मामले पहलू खान की हत्या का मामले में राजस्थान पुलिस ने मृतक पहलू खान व उसके दोनों पुत्रों इरशाद व आरिफ समेत टेम्पो ड्राइवर खान महोमद पुत्र अहमद के खिलाफ आरबीसी की धारा 5 ,6 , 8 व 9 तहत आरोपपत्र दाखिल किया है.

आपको बता दें कि 1 अप्रैल 2017 को बहरोड़ में तथाकथित कुछ गोरक्षकों ने गौ तस्करी के इल्जाम में गायों को लेकर जा रहे पहलू खां व उसके दो बेटों के साथ मारपीट की थी. मॉब लिंचिंग की इस घटना में पहलू खान की जान चले गई थी. जिसमें आरोपियों के खिलाफ ट्रायल चल रहा है. हालांकि कुछ आरोपियो को सीआईडी जांच में बरी भी कर दिया गया था.

6 जुलाई राशिफल: इन चार राशिवालों पर होगी धनवर्षा, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

International Bikini Day : अपने बॉडी शेप के अनुसार चुनें बिकिनी..

National Kissing Day : हर किस कुछ कहता है, जानिए 'Kiss' की कुछ ख़ास बातें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -