मोबाइल चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश, कब्जे से 125 फोन बरामद
मोबाइल चोरी करने वाली गैंग का पर्दाफाश, कब्जे से 125 फोन बरामद
Share:

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जयपुर में संजय सर्किल थाना पुलिस ने मोबाइल स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाली एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गैंग के दो आरोपियों को अरेस्ट भी किया है और उनके कब्ज़े से 121 मोबाइल फोन बरामद किए हैं, जिनमें कई कीपैड और स्मार्ट फोन शामिल हैं.

बता दें कि पुलिस ने DCP नॉर्थ परिस देशमुख और एडिशनल DCP धर्मेंद्र सागर की अगुवाई में यह मुहीम चलाई थी. अभियान की जानकारी देते हुए देशमुख ने बताया कि आरोपी शातिर तरीके से मोबाइल चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे और इसके बाद में मजदूर वर्ग के लोगों को बेच देते थे. पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपियों ने पूछताछ में लगभग 300 से अधिक घटनाओं को अंजाम देना कबूला है. वहीं पुलिस का कहना है कि सभी आरोपी नशा करने के आदी हैं. पुलिस के अनुसार, 5 जनवरी 2022 को मोबाइल चोरी होने के एक मामले की जानकारी मिलने के बाद ACP कोतवाली सुरेश सांखला और संजय सर्किल थाना अधिकारी मोहम्मद शफीक के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया और मौके के कई CCTV कैमरे खंगाले गए.

पुलिस ने जानकारी दी कि बदमाश बहुत समय से शहर में मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे. पुलिस के अनुसार, बदमाश हर दिन लगभग 5 से 7 मोबाइल चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे. आरोपी चोरी के मोबाइल में लगे लॉक को यूट्यूब पर वीडियो देखकर अनलॉक भी कर देते थे.

दिल्ली में दो ड्रग सप्लायर गिरफ्तार

आर्थिक तंगी से परेशान होकर कुरियर कंपनी के मालिक ने खुद को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

सावधान! आर्मी में नौकरी दिलवाने के नाम पर हो रही ठगी, पुलिस ने किया गिरोह का भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -