आर्थिक तंगी से परेशान होकर कुरियर कंपनी के मालिक ने खुद को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा के थाना सेक्टर-63 में एक कुरियर कंपनी के मालिक ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर अपने कार्यालय में खुद को गोली मारकर ख़ुदकुशी कर ली. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाकर और तफ्तीश शुरू कर दी है. इसके साथ ही आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं. पुलिस ने मौके से ख़ुदकुशी मे प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया है. पुलिस से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य इकठ्ठा कर रही है.

गोडस्पी़ड एक्सप्रेस नाम की कुरियर कंपनी के मालिक 30 वर्षीय राज सिंह ने पहले अपने कर्मचारी को खाना लेने भेजा. इसके बाद ऑफिस में बैठकर शराब पी और फिर पिस्टल से खुद को गोली मार ली. ख़ुदकुशी का पता तब चला जब कर्मचारी खाना लेकर ऑफिस पहुंचा. उसने देखा कि राज कुर्सी पर लहूलुहान पड़ा है. फिर उसने पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि राज सिंह के हाथ में पिस्टल था और सिर पर गोली लगी थी. सेन्ट्रल नोएडा ADCP इलामारन ने जानकारी दी कि मूलरूप से जिला बदांयू के रहने वाले राज सिह सुपर टेक इकोविलेज-1 बिसरख में परिवार के साथ रहते थे. 

ADCP ने बताया कि राज सिह के दो बच्चे हैं. उन्होंने बताया कि शुरूआती जांच में पता चला है कि ख़ुदकुशी करने से पहले राज सिह ने शराब पी थी. मौके पर शराब की बोतल और गिलास बरामद हुआ है. राज सिह ने कनपटी पर सटाकर अपने आप को गोली मारी है. गोली मारने के तुरंत बाद उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मौके से मिली पिस्टल भी लाइसेंसी नहीं है. जांच के लिए उसे कब्जे में लिया गया है. पुलिस अब कंपनी में कार्यरत कर्मचारी से पूछताछ कर रही है.

सावधान! आर्मी में नौकरी दिलवाने के नाम पर हो रही ठगी, पुलिस ने किया गिरोह का भंडाफोड़

भाजपा नेता की बेटी ने की आत्महत्या, परिवार ने पति पर लगाया ये आरोप

YouTube से सीखा नकली नोट बनाना, बाजार में खपाए लाखों रुपए.. यूनुस-रहबर समेत 7 गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -