पत्नी को बेरहमी से पीटा, फिर निर्वस्त्र कर धूप में बिठाया.., आरोपी शिक्षक गिरफ्तार
पत्नी को बेरहमी से पीटा, फिर निर्वस्त्र कर धूप में बिठाया.., आरोपी शिक्षक गिरफ्तार
Share:

जयपुर: राजस्थान के जोधपुर जिले के ग्रामीण क्षेत्र फलोदी शहर में एक शिक्षक का हैवानियत भरा और पति पत्नी के रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। शिक्षक ने अपनी पत्नी और बेटी को बेरहमी से पीटा है। जिसका विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। शिक्षक ने मारपीट करने के बाद में पत्नी को अर्धनग्न अवस्था में धूप में बैठा दिया और खुद भीतर भोजन करने बैठ गया। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शिक्षक को अरेस्ट कर लिया। वहीं इसकी पत्नी के घर वालों को भी सूचित कर दिया गया है। उनके यहां आने के बाद अलग से केस दर्ज करने के बारे में फैसला किया जाएगा। 

फलोदी थानाधिकारी राकेश ख्यालिया ने जानकारी दी है कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने फ़ौरन कार्रवाई करते हुए प्राइवेट स्कूल के शिक्षक कैलाश सुथार को अरेस्ट कर लिया। फिलहाल उसे शांति भंग करने के आरोप में पकड़ा गया है। शिक्षक की पत्नी और बेटी से महिला पुलिस ने अलग से बात कर उनसे सवाल किया है कि वह केस दर्ज कराना चाहती है या नहीं। उन्होंने बताया कि अगर वे लोग केस दर्ज कराते है, तो अन्य धाराएं जोड़ दी जाएगी। 

वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि कैलाश ने अपनी पत्नी के साथ बुरी तरह मारपीट की और बीच बचाव करने आई बेटी को भी नहीं बख्शा। इसके बाद उसने पत्नी के ऊपरी हिस्से में पहने कपड़े फाड़ दिए और उसे खुली जगह पर धूप में बैठा दिया। अर्द्धनग्न अवस्था में पत्नी धूप में बैठी दहाड़े मार कर रोती रही, जबकि कैलाश घर बैठा खाना खाता रहा। वहीं, दूसरी ओर कैलाश का कहना है कि मुझे भी पत्नी के साथ मारपीट का पछतावा है। मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था। उसका दावा है कि पत्नी की मानसिक स्थिति सही नहीं रहती। मैं उसका उपचार कराते-कराते थक गया हूं। ऐसे में घर में तनाव रहने लग गया। इसी तनाव में आज मेरा हाथ उठ गया।

विधायक के बेटे की प्राथमिक सदस्यता समाप्त, कांग्रेस नेत्री ने लगाया था यह आरोप

स्कूल के बस ड्राइवर ने दिया घटना को अंजाम, दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत होगी कार्रवाई

शराब सिंडिकेट ने एसडीएम पर किया हमला, तहसीलदार के साथ हुई मारपीट गोलियां भी चली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -