आपसी रंजिश में युवक की सरिया मारकर हत्या, गांव में फैली सनसनी

झुंझुनूं : शहर के समीप मंडावा इलाके के वाहिदपुरा गांव में एक युवक की सरिया मारकर हत्या कर दी। घटना शनिवार देर रात की है। इसके बाद मुख्य आरोपी ने अपने किसी परिचित दोस्त को वीडियो कॉलिंग कर हत्या की जानकारी दी। सूचना मिलने पर मंडावा पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक हमलावर आरोपी भाग चुके थे। वहां जख्मी युवक लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। उसे जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

दिल्ली के एक जिम में जमकर बरसे पत्थर और गोलियां, 6 वर्षीय मासूम की मौत

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की शिनाख्त हो चुकी है। मृतक के रिश्वतेदार का चार दिन पहले स्थानीय निवासी दोस्त से किसी बात पर झगड़ा हो गया था। युवक ने मारपीट कर दोस्त के चचेरे भाई पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। तब रिपोर्ट दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जहां से शनिवार को जमानत पर वापस आ गया। मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि तब मित्र ने उन्हें अगले 10 दिन में जान से मारने की धमकी दी थी।

पैसा डबल करने का लालच देकर फ़िल्मी स्टाइल में करते थे ठगी, पुलिस ने दबोचा

जानकारी के लिए बता दें शनिवार को उसने युवक को फोन कर किसी बहाने से गांव में बुलाया। जहां आरोपियों ने ताबड़तोड़ हमला कर युवक को बुरी तरह जख्मी कर दिया। इसके बाद आरोपी ने युवक और उसे जानने वाले एक दोस्त को वीडियो कॉल किया। युवक को मारने की बात कही।

पत्नी को जंगल में ले गया पति और फिर कर डाला ऐसा घिनौना काम

गर्लफ्रेंड के खर्च को पूरा करने के लिए ऐसी वारदात को अंजाम देते थे बदमाश

पड़ोसी को बुलाया खाना खिलाया और फिर इस हालत में छोड़ भागा

Most Popular

- Sponsored Advert -