पहले किया बलात्कार और फिर करने लगा उससे भी गन्दा काम
पहले किया बलात्कार और फिर करने लगा उससे भी गन्दा काम
Share:

आए दिन आने वाले अपराध की घटनाओं ने सभी को हैरान किया हुआ है. ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया. यह मामला राजस्थान के कोटा जिले का है जहाँ एक छात्रा के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देने के बाद उसे वीडियो क्लिप के माध्यम से ब्लैकमेल किया गया है. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है और अब पुलिस का इस मामले में यह कहना है कि पीडि़त बीएससी की छात्रा है जिसने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी ने उसका बलात्कार किया और फिर उसके बाद इस घिनौनी घटना का एक वीडियो भी बना लिया.

उस दौरान उसने गुप्त तरीके से अपने मोबाइल फोन से उसकी तस्वीर खींची और वीडियो क्लिप भी बना ली. यह सब होने के बाद आरोपी व्यक्ति उन वीडियो और तस्वीरों को दिखाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था जिससे परेशान होकर वह पुलिस थाने गई थी. वहीं पुलिस ने आरोपी की पहचान बूंदी जिले के नैनवा शहर में राजीव कॉलोनी निवासी आबिद हुसैन के रूप में की है जो कोटा में एक फोटोग्राफी दुकान में काम करता है और इसी वजह से वह वीडियो और फोटोज क्लिक करने में माहिर रहा.

अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल में बंद कर दिया है. मामले को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा.

कर्नाटक में शराबी का आतंक, पुलिसकर्मियों की हुई पिटाई

केन्या में हुए सड़क हादसे में दर्जनों लोगों की हुई मौत

हर तीसरा बच्चा हो रहा आॅनलाइन शोषण का शिकार : यूएन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -