नाबालिग का अपहरण कर गुजरात में ले जाकर किया दुष्कर्म और फिर..
नाबालिग का अपहरण कर गुजरात में ले जाकर किया दुष्कर्म और फिर..
Share:

डूंगरपुर: राजस्थान में दौसा के उपरांत अब डूंगरपुर (Dungarpur) जिले में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म (Rape) का केस सुनने के लिए मिला है. डूंगरपुर के बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र से 17 वर्ष की लड़की का अपहरण किया गया. बदमाश बाद में उसे कार में डालकर गुजरात ले गए और वहां रेप की वारदात को अंजाम दे डाला. पीड़िता ने किसी तरह मौका पाकर मोबाइल से अपने मुंह बोले भाई को फोन कर अपहरण के बारें में सब कुछ बता दिया. जिसके उपरांत  परिवार के लोग गुजरात पहुंचे और उस लेकर आए. लेकिन तब तक आरोपी फरार होने में सफल हुए. परिजन पीड़िता को घर लाने के बाद आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कराने थाने पहुंचे.

थानाधिकारी अनिल देवल ने इस बारें में कहा है कि 17 वर्ष की एक नाबालिग पीड़िता ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज की गई थी. अपनी रिपोर्ट में उसने कहा है कि बीते 24 दिसंबर को वह सामान लेने के लिए जा रही थी. उसी  वक़्त रास्ते में पालीसोड़ा निवासी विमल सिंह समेत उसके 3 दोस्त एक कार लेकर आ गए थे. उन्होंने उसे जबरन पकड़कर कार में बैठा लिया. बाद में आरोपी मिलकर उसे गुजरात के भिलोड़ा गांव ले गए. वहां आरोपियों ने उसे एक कमरे में बंद किया.

पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में इस बारें में जिक्र करते हुए कहा है कि वहां विमल सिंह ने उसके साथ दुष्कर्म किया. उस बीच उसके साथी कमरे के बाहर ही निगरानी करते रहे. जिसके उपरांत पीड़िता ने मौका पाकर मोबाइल से अपने मुंह बोले भाई को अपहरण की सूचना दी. परिजनों को जब घटना का पता चला तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. वे तत्काल गुजरात रवाना हुए. इसके उपरांत  पीड़िता की ओर से बताए गए पते पर पहुंचे और उसे छुड़ाया. उल्लेखनीय है कि ऐसी ही एक वारदात दौसा जिले में हाल ही में सामने लेकर आ गई. वहां भी अनाथ नाबालिग लड़की का तीन लड़कों ने अपहरण भी किया. बाद में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. वहां आरोपियों ने गैंगरेप की घटना का वीडियो भी बना लिया. आरोपियों ने पीड़िता को धमकी देकर छोड़ा कि यदि उसने इस बारे में किसी को बताया तो वे उसका वीडियो वायरल कर देंगे.

सिर तन से जुदा की धमकी, मोहम्मद अनस के आतंक से डरकर परिवार ने किया पलायन

'मुंबई में 1993 जैसे बम ब्लास्ट होंगे..', धमकी देने वाला नबी याह्या खान गिरफ्तार

किन्नरों ने युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर कब्रिस्तान में फेंका, 4 दिनों तक बेहोश पड़ा रहा शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -