सक्रिय राजनीति में वापसी करेंगे राजस्थान के पूर्व गवर्नर कल्याण सिंह, लेंगे भाजपा की सदस्यता

सक्रिय राजनीति में वापसी करेंगे राजस्थान के पूर्व गवर्नर कल्याण सिंह, लेंगे भाजपा की सदस्यता

जयपुर: राजस्थान में गवर्नर का पदभार ग्रहण करने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता कलराज मिश्र रविवार को राज्य की राजधानी जयपुर पहुंचे थे. जयपुर हवाई अड्डे पर उनके स्वागत के लिए सूबे के सीएम अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट और विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी पहुंचे थे. आज यानी 9 सितंबर को दिन में लगभग 1 बजे राजभवन में कलराज मिश्र को राज्यस्थान के गवर्नर पद की शपथ ग्रहण कराई जाएगी.

जयपुर में राजभवन में नए गवर्नर की शपथ ग्रहण की तैयारियां चल रही हैं. वहीं, राज्य के मौजूदा गवर्नर कल्याण सिंह की विदाई पार्टी हुई. राजभवन के कर्मचारियों ने महामहिम गवर्नर कल्याण सिंह को विदाई पार्टी दी, जिसमें कल्याण सिंह भावुक हो गए और उन्होंने कहा कि मुझसे बीते 5 वर्षों में कोई गलती हो गई हो तो मुझे क्षमा कर देना. बताया जा रहा है कि कल्याण सिंह के इन शब्दों को सुनकर राजभवन के कर्मचारियों की भी आंखें छलक आईं.

आपको बता दें कि आज यानी 9 सितंबर को कल्याण सिंह उत्तर प्रदेश जाएंगे और अपनी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता को रिन्यू कराएंगे. कल्याण सिंह की ओर से कहा गया है कि वह सक्रिय सियासत में एक बार फिर से लौटना चाहते हैं इसी वजह से वह भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे.

शशि थरूर का बड़ा बयान, कहा- अगर कांग्रेस लाइट हिंदुत्व पर चली तो...

जब मंच पर ही आपस में भिड़ गए कांग्रेस और भाजपा नेता, जनता ने जमकर उठाया आनंद

आज कॉप 14 सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, 196 देश ले रहे हैं हिस्सा