जब मंच पर ही आपस में भिड़ गए कांग्रेस और भाजपा नेता, जनता ने जमकर उठाया आनंद

जब मंच पर ही आपस में भिड़ गए कांग्रेस और भाजपा नेता, जनता ने जमकर उठाया आनंद

शिमला: आम तौर पर देश की संसद के अंदर पक्ष और विपक्ष के नेताओं के बीच तीखी बहस देखने को मिलती है, किन्तु हिमाचल प्रदेश में दो प्रतिद्वंदी नेता लोगों के सामने ही आपस में भिड़ गए. यहां के बिलासपुर पुर में एक जनमंच कार्यक्रम के दौरान मंच पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता रणधीर शर्मा और कांग्रेस MLA रामलाल ठाकुर के बीच तल्ख़ बहस देखने को मिली. 

यहां दोनों नेता एक-दूसरे पर हाई वे और सड़क के निर्माण के लिए फंड की गड़बड़ी करने का आरोप लगाने लगे. मंच पर नेताओं के बीच तीखी बहस को देखते हुए सामने उपस्थित आवाम ने भी मजे लेना शुरू कर दिया. इस दौरान वहां बैठे लोगों ने अपने-अपने पक्ष की तरफ से नारेबाजी आरंभ कर दी. माहौल को संभालते हुए मंच पर उपस्थित बाकी नेताओं ने बीच-बचाव किया और जनता को संभालने के लिए पुलिस की सहायता लेनी पड़ी. इस घटना का वीडियो भी सामने आ गया है.

बताया जा रहा है कि रामलाल ठाकुर और रणधीर शर्मा पुराने राजनीतिक प्रतिद्वंदी हैं और पहले भी इन दोनों नेताओं के बीच इस तरह की तकरार देखने को मिल चुकी है. पूर्व की कांग्रेस सरकार के दौरान भी ये दोनों नेता इसी तरह खुले मंच पर एक दूसरे से भिड़ चुके हैं. जब यह बहस चल रही थी तब मंच पर शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी भी उपस्थित थीं और वह इस घटना से साफतौर पर असहज दिखाई दीं.

आज कॉप 14 सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी, 196 देश ले रहे हैं हिस्सा

मोदी सरकार के मुरीद हुए कमलनाथ के मंत्री, कहा- केंद्र ने अच्छा काम किया

हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज, कांग्रेस-बसपा में हो सकता है गठबंधन