राजस्थान चुनाव: राहुल गाँधी के भाषण पर उन्ही की पार्टी के नेता नहीं दे रहे ध्यान
राजस्थान चुनाव: राहुल गाँधी के भाषण पर उन्ही की पार्टी के नेता नहीं दे रहे ध्यान
Share:

उदयपुर: राजस्‍थान विधानसभा चुनावों के चलते उदयपुर पहुंचे कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को जनता को सम्बोधित किया,  इस दौरान उन्होंने युवाओं, कारोबारियों और अन्य तबके के लोगों से भी बातचीत की. इस कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के बड़े नेता भी उपस्थित थे. जब राहुल गांधी अपने भाषण के जरिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साध रहे थे, उसी समय ली गई एक तस्‍वीर चर्चित हो रही है.   इसमें दिखाई दे रहा है कि एक ओर राहुल गांधी काफी गंभीरता से भाषण दे रहे हैं तो वहीं उनकी पार्टी के नेता उन्हें नज़रअंदाज़ कर रहे हैं.

केरल उपचुनाव: सबरीमाला मुद्दे पर भीड़ जुटाने के बाद भी भाजपा की करारी हार

उदयपुर में आयोजित इस संवाद कार्यक्रम में राहुल गांधी मंच से नीचे लोगों के बीच जाकर वार्तालाप कर रहे थे. इस समय उनके पीछे मंच पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट, राजस्‍थान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता अशोक गहलोत बैठे थे. तस्‍वीर में साफ देखा जा सकता है कि इनमें से दो नेताओं अविनाश पांडे और सचिन पायलट, राहुल गाँधी की बातचीत के बीच अपने-अपने मोबाइल में व्‍यस्‍त है. वहीं दिग्गज कांग्रेस नेता अशोक गहलोत भी सुस्‍ताते नजर आ रहे हैं.

आंध्र प्रदेश: अभिनेता पवन कल्याण ने कहा- 2019 विधानसभा नहीं जीतेंगे सीएम चंद्रबाबू नायडू

आपको बता दें कि विधानसभा चुनावों के चलते राजस्थान पहुंचे राहुल गांधी ने उदयपुर में लोगों से बातचीत की और कई मुद्दों पर सवालों के जवाब दिए. पहले राहुल गांधी भी मंच पर सचिन पायलट के बगल में बैठे थे. लेकिन कारोबारी एस मोगरा ने जब इंडस्ट्रीज से जुड़ा सवाल पूछते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने उद्योगपतियों को फायदा दिया है, तो राहुल गांधी मंच से नीचे उतर आए और कहा कि 'पीएम अपने आप को दुनिया का सबसे समझदार आदमी समझते हैं, उन्होंने अनिल अंबानी को फायदा दिया, पीएम मोदी ने किसानों का कर्ज तो माफ नहीं किया लेकिन चोरी छुपे उद्योगपतियों का कर्ज माफ़ कर दिया.

ख़बरें और भी:- 

मध्यप्रदेश चुनाव: मप्र की नई सरकार मालवा-निमाड़ की 66 सीटें तय करेंगी

मध्यप्रदेश चुनाव: अनूपपुर के इस बूथ पर आज डाले जा रहे वोट

लोकसभा चुनाव 2019: अमित शाह लड़ सकते हैं 2019 का लोकसभा चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -