राजस्थान चुनाव: बीजेपी ने देश को तीन मोदी दिए हैं, जिसमे से एक अम्बानी की गोदी में बैठे हैं - सिद्धू

कोटा: पंजाब कैबिनेट में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू रविवार को कांग्रेस पार्टी के प्रचार के लिए राजस्‍थान के कोटा शहर पहुंचे थे. यहां रैली को संबोधित करते हुए उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर प्रहार किए. सिद्धू ने कहा, 'कांग्रेस ने हमें चार गांधी दिए हैं, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी. वहीं दूसरी ओर भाजपा ने हमें तीन मोदी दिए हैं, नीरव मोदी, ललित मोदी और एक पीएम मोदी जिसने अम्बानी की गोद में बैठक जमा रखी है.

तेलंगाना चुनाव: मुफ्त साड़ी योजना बन सकती है टीआरएस के लिए गेम चेंजर

उल्लेखनीय है कि नवजोत सिंह सिद्धू इन दिनों पाकिस्‍तान दौरे की वजह से अपनी ही पार्टी से आलोचना झेल रहे हैं, कैप्‍टन अमरिंदर सिंह के इनकार के बाद भी पाकिस्‍तान जाने को लेकर सिद्धू के विरोध में कई कांग्रेसी मंत्री खड़े हो गए हैं. हैदराबाद में सिद्धू से जब पूछा गया कि वह अमरिंदर सिंह के इंकार करने के बाद भी पाकिस्‍तान क्‍यों गए, तो उन्‍होंने जवाब दिया कि वह कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के कहने पर पाकिस्‍तान गए थे. हाल ही में सिद्धू करतारपुर साहिब कॉरिडोर के शिलान्यास में शामिल हुए थे, जहां खालिस्‍तान समर्थक गोपाल सिंह चावला के साथ उनकी तस्‍वीर को लेकर काफी बवाल मचा था. 

मध्यप्रदेश चुनाव में भाजपा-कांग्रेस का साथ नहीं दे पाए जातिगत समीकरण

आपको बता दें कि सिद्धू को न केवल भाजपा घेर रही है बल्कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह की सरकार के ही कई मंत्रियों ने खुलकर सिद्धू के विरोध में आ गए हैं. पंजाब के कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा, सुखविंदर सिंह सरकारिया और साधू सिंह धर्मसोत ने मंत्रिमंडल से सिद्धू से इस्तीफा तक मांग लिया है. 

खबरें और भी:-

मिजोरम विधानसभा चुनाव 2018: कांग्रेस ने किया लैपटॉप बांटने का वादा

राजस्थान विधानसभा चुनाव: सुषमा स्वराज ने राहुल गांधी के सवाल पर बोला हमला

मध्यप्रदेश चुनाव: चुनाव के दौरान नेतागिरी कर रहे बाबा हुए अब अंतर्ध्यान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -