गहलोत ने पायलट पर फिर साधा निशाना, कहा- 'निकम्मा है, नकारा है, कुछ कार्य...'
गहलोत ने पायलट पर फिर साधा निशाना, कहा- 'निकम्मा है, नकारा है, कुछ कार्य...'
Share:
style="text-align: justify;">जयपुर: राजस्थान में जारी सियासी उठा पटक के बीच राज्य के सीएम अशोक ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए मीटिंग की. जिसमें उन्होंने पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पर हमला करते हुए कहा कि पायलट का चाल, चरित्र और चेहरा सामने आ गया है. कांग्रेस ने हमेशा पायलट का साथ दिया. लेकिन उन्होंने पार्टी की पीठ में छुरा घोंपने का कोई मौका नहीं छोड़ा. इस बात को आगे बढ़ते हुए गहलोत ने कहा, 'पायलट को कम उम्र में सुब कुछ प्राप्त हो गया. पायलट ने ये बहुत ही गलत किया. पायलट लोगों को लड़वाने का काम कर रहे थे, हमने साजिश से पर्दा हटाया. वे बीजेपी के समर्थन से पिछले 6 माह से साजिश रच रहे थे. 
 
वहीं किसी ने भी मुझ पर तब भरोसा नहीं किया जब मैं कहता था कि सरकार को गिराने की चाल चल रही है. कोई नहीं जानता था कि इतने निर्दोष चेहरे वाला व्यक्ति ऐसा कार्य करने वाले है. मैं यहां सब्जी बेचने के लिए नहीं आया हूं, मैं सीएम हूं.' मुख्यमंत्री ने बताया, 'एक छोटी खबर भी नहीं पढ़ी होगी किसी ने की पायलट साहब को कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के पद से निलंबित करने की. हम जानते थे कि वो निकम्मा है, नकारा है, कुछ कार्य नहीं कर रहा है खाली लोगों के बीच लड़ाई पैदा करवा सकता है.' सीएम ने कहा कि हमने कभी सचिन पायलट पर सवाल नहीं किया, 7 वर्षों के अंदर राजस्थान ही एक ऐसा राज्य है जहां प्रदेशाध्यक्ष बदलने की मांग नहीं हुई. 
 
इस बारें में आगे उन्होंने कहा कि हम नहीं चाहते हैं कि कोई उनके (पायलट) विरुद्ध कुछ बोले, सभी ने उनका सम्मान किया है. ये जो खेल अभी हुआ है, वो 10 मार्च को होना था. 10 मार्च को गाड़ी मानेसर के लिए निकली थी. लेकिन हम इसे सबके सामने लेकर आ गए. गहलोत ने कहा कि पायलट कांग्रेस अध्यक्ष बनने की फ़िराक में थे. बड़े-बड़े कॉरपोरेट उनकी फंडिंग में लगे हुए थे. बीजेपी की तरफ से भी उनकी फंडिंग शुरू थी.
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -