शरद पवार के समर्थन में आए 'दिग्गी' राजा, कहा- यदि मोदी-शाह आपकी बात मान लेते तो ये दशा नहीं होती
शरद पवार के समर्थन में आए 'दिग्गी' राजा, कहा- यदि मोदी-शाह आपकी बात मान लेते तो ये दशा नहीं होती
Share:

भोपाल: कोरोना महामारी के बीच देश में राममंदिर निर्माण की तैयारियों को लेकर कवायद तेज हो गई है. 5 अगस्त को पीएम मोदी अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन करने के लिए जा सकते हैं. एनसीपी सुप्रीमो और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने इसकी टाइमिंग पर सवाल उठाते हुए निशाना साधा था. अब उन्हें कांग्रेसी दिग्गज दिग्विजय सिंह का भी समर्थन मिल गया है. दिग्विजय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'पवार साहब, आपने बिल्कुल सही फरमाया है.'

NCP प्रमुख के बयान पर ट्वीट करते हुए कांग्रेस के दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने लिखा कि ''आपने सही फरमाया, पवार साहब. मैं सहमत हूं. काश मोदी-शाह आपके कहने पर चलते, तो देश के ये हालात नहीं होते.'' दरअसल, देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों के बीच राम मंदिर का भूमि पूजन किया जा रहा है. ऐसे में शरद पवार ने तंज कसते हुए कहा था कि कुछ लोग सोचते हैं कि राम मंदिर बनाने से कोरोना समाप्त हो जाएगा. फिलहाल सरकार लॉकडाउन से इकॉनमी को हुए नुकसान पर फोकस करे. इकॉनमी की हालत बिगड़ती जा रही है.

इसी तंज को सीधे तौर पर केंद्र सरकार पर निशाने के रूप में देखा गया, जिसके बाद विपक्ष के कई नेता शरद पवार के समर्थन में उतर आए. आपको बता दें कि कांग्रेस सहित अन्य पार्टियां लगातार मोदी सरकार पर कोरोना संकट को लेकर हमला कर रही हैं और लापरवाही करने का आरोप लगा रही हैं.

NCP सुप्रीमो पर भड़कीं उमा भारती, कहा- शरद पवार का यह बयान भगवान राम के खिलाफ

सबसे ज्यादा संक्रमण वाला देश बना अफ्रीका

नीतीश सरकार पर तेजश्वी ने साधा निशाना, कहा- कहा मर चुकी है इंसानियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -