शादी के दिन कोरोना पॉजिटिव मिली दुल्हन फिर पीपीई किट पहनकर जोड़े ने लिए 7 फेरे
शादी के दिन कोरोना पॉजिटिव मिली दुल्हन फिर पीपीई किट पहनकर जोड़े ने लिए 7 फेरे
Share:

आप सभी जानते ही होंगे इस समय भी भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फ़ैल रहा है। बीते दिनों ही खबरें आईं थीं कि अब केसों में कमी देखने के लिए मिल रही है। वैसे कोरोना संक्रमण का पहला केस 30 जनवरी 2020 को आया था, और उस दिन से लेकर आज तक हमारे जीवन में ऐसे-ऐसे बदलाव आये हैं, जिनकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। इन बदलावों में शादियां भी शामिल हैं जो अब बहुत अलग-अलग ढंग से होने लगी हैं। अब इसी क्रम में एक वीडियो वायरल हो रहा है जो राजस्थान के बारा जिला, शाहाबाद का है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक जोड़ा पीपीई किट पहनकर शादी की रस्में निभाता नजर आ रहा है। वैसे इस वीडियो को बारा के केलवाड़ा कोविड सेंटर का बताया जा रहा है। जी दरअसल जिस दिन शादी होने वाली थी उसी दिन दुल्हन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गयी और इसी के बाद जोड़े ने पीपीई किट पहनकर शादी करने का फैसला किया। आपको बता दें कि इस शादी समारोह में सरकार द्वारा निर्धारित कोरोना के तमाम प्रोटोकॉल का पालन किया गया। वैसे आप इस वीडियो को देख सकते हैं क्योंकि यह बहुत ही बेहतरीन है। इस वीडियो में सबसे बड़ी और खास बात यह है कि दुल्हन की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी दूल्हे ने शादी की।

इससे यह कहा जा सकता है कि अब काफी हद तक लोगों में कोरोना का भय कम हो गया है। इसके अलावा लोग इस बात को भी समझ गये हैं कि वायरस से दूर भागना है संक्रमित व्यक्ति से नहीं। फिलहाल भारत में कोरोना का कहर कम भी होता जा रहा है और मामलों में दिन पर दिन कमी यह कह रही है कि जल्द ही इस वायरस से छुटकारा मिल सकता है।

अखिलेश के किसान यात्रा के लिए कनुराज के दौरे से पहले सील की सड़क

वीईसीवी ने भोपाल में नए ट्रक प्लांट में उत्पादन को किया शुरू

8 दिसंबर को है भारत बंद, जानिये क्या रहेगा खुलेगा और क्या बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -