राजस्थान में 3400 पहुंचा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, 31 जिलों में फैला संक्रमण
राजस्थान में 3400 पहुंचा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, 31 जिलों में फैला संक्रमण
Share:

जयपुर: राजस्थान में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले लगातार सामने आ रहे हैं. वहीं, मौतों की संख्या भी दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है. राजस्थान में 7 मई (गुरूवार) को दोपहर 2 बजे तक कोरोना संक्रमित मरीजों 83 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इसके बाद राजस्थान में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 3400 हो गया है.

इनमें में कोरोना संक्रमित 95 मरीजों की जान भी जा चुकी है. अब राजस्थान में 31 जिलों में कोरोना का संक्रमण फैल चुका है. वर्तमान में कोरोना सक्रीय मामलों की संख्या 1565 है. खबर के अनुसार, आज सिरोही जिले से भी पहला संक्रमित मामला सामने आया है. इसके अलावा अजमेर से 5, चित्तौड़गढ़ से 16, धौलपुर से 4, जयपुर से 13, जोधपुर से 22, कोटा से 2, पाली से 7, सिरोही से 1 और उदयपुर से 1 मामला दर्ज किया गया है.

वहीं , राज्य में कोरोना मरीजों की बढ़ती तादाद के मद्देनज़र सीएम अशोक गहलोत ने एक बड़ा फैसला लिया है. सीएम गहलोत ने राजस्थान की सरहदों को सील करने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री आवास पर हुई इस बैठक में सीएम गहलोत ने अधिकारियों से कहा है कि राजस्थान में अन्य राज्यों से अनधिकृत लोगों की आवाजाही पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाएं. राज्य  की अंतरराज्यीय सरहदों को सील करके रेगुलेट किया जाएगा.

SBI ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा तोहफा, क़र्ज़ पर घटाई ब्याज दर

जानना चाहते हैं अपने PF अकाउंट का बैलेंस ? बस इस नंबर पर करना होगा मिस कॉल

अब आपके घर तक शराब पहुंचाएगा Zomato, जल्द शुरू हो सकती है सर्विस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -