राजस्थान के कई जिलों में आज नहीं होगा टीकाकरण, सीएम गहलोत बोले- वैक्सीन की सप्लाई बढ़ाए केंद्र
राजस्थान के कई जिलों में आज नहीं होगा टीकाकरण, सीएम गहलोत बोले- वैक्सीन की सप्लाई बढ़ाए केंद्र
Share:

जयपुर: राजस्थान के 33 में से 12 जिलों में बीते 24 घंटे में एक भी कोविड-19 का केस नहीं मिला है. इन जिलों में जैसलमेर, जालौर, प्रतापगढ़ और भरतपुर का नाम शामिल हैं. हालांकि इसी दौरान (रविवार) को राज्य में कोविड से 4 मौतों का आंकड़ा प्रदेश के चिकित्सा विभाग द्वारा दिया गया है. राजस्थान के चिकित्सा विभाग के द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, 24 घंटे में पूरे राज्य में कुल 162 नए कोरोना के नए केस दर्ज किए गए हैं. जिनमें से 20 केस सूबे की राजधानी जयपुर से हैं. कुल 264 कोरोना मरीज इस दौरान रिकवर भी हुए.

राजस्थान में कोरोना वायरस के कुल सक्रीय केस गिरकर 1733 रह गए हैं. अब तक सरकारी आंकड़ों के अनुसार, राज्य में 8915 लोगों की मौत कोविड के कारण हो चुकी है. इस बीच सीएम अशोक गहलोत ने कहा है कि राजस्थान के ज्यादातर जिलों में सोमवार को वैक्सीन नहीं लगेगी. राज्य सरकार का कहना है कि राज्य के ज्यादातर जिलों में सोमवार को पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन नहीं होने के कारण टीकाकरण का काम बंद रहेगा.

सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान को केंद्र सरकार द्वारा वैक्सीन की कम आपूर्ति की वजह से राज्य में बार-बार वैक्सीन की कमी हो रही है. इसी वजह से कल अधिकांश जिलों में टीकाकरण का काम बंद रहेगा. सीएम गहलोत ने मांग की है कि मोदी सरकार प्रदेश को वैक्सीन सप्लाई बढ़ाएं ताकि बार-बार टीकाकरण का काम ना रुके.

SBI ग्राहकों के लिए बड़ी खबर! 1 जुलाई से बदल रहे हैं बैंक के कई नियम, आपकी जेब पर पड़ेगा भारी असर

फर्जी कोरोना टीकाकरण का हुआ पर्दाफाश, एक्सपर्ट कमेटी ने 3 और आरोपी को किया गिरफ्तार

नेशनल टीवी पर शादी करेगी अर्शी खान, स्वयंवर शो के लिए मांगी करोड़ो फीस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -