मासूम को छाती से लिपटाए आग से बचा लाया बहादुर पुलिस कांस्टेबल, हर कोई कर रहा सलाम
मासूम को छाती से लिपटाए आग से बचा लाया बहादुर पुलिस कांस्टेबल, हर कोई कर रहा सलाम
Share:

इस समय एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जो हज़ारों शब्दों को बयान कर रही है। यह तस्वीर राजस्थान के करौली में हुई हिंसा के बीच की है जो सभी के होश उड़ा रही है। इस फोटो को देख कई लोगों का दिल पिघल रहा है। जी दरअसल इस फोटो में आप देख सकते हैं आग की लपटों के बीच कांस्टेबल के कंधे पर एक मासूम है और यह दर्दनाक तस्वीर अपने आप में पूरी कहानी गढ़ रही है। आप सभी को बता दें कि कांस्टेबल ने अपनी जान पर खेलकर मासूम समेत 3 लोगों को हिंसा में झुलसे इलाके से सुरक्षित निकाला। जी हाँ और इस समय तस्वीर की हर कोई तारीफ कर रहा है और कांस्टेबल को सलाम कर रहा है। जी दरअसल, राजस्थान के करौली में नव संवत्सर के अवसर पर रैली के दौरान हिंसा फैल गई थी।

जी हाँ और इसी दौरान मारपीट और आगजनी की घटनाएं भी हुईं। यहाँ हिंसा के बीच साहस दिखाते एक पुलिसकर्मी की सोशल मीडिया पर हर कोई तारीफ कर रहा है। इस दौरान इस पुलिसकर्मी ने आगजनी की घटना के दौरान मासूम समेत 3 लोगों की जान बचाई। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी कांस्टेबल से फोन कर तारीफ की है। इसी के साथ ही पदोन्नति का तोहफा भी दिया। आप सभी को बता दें कि राजस्थान के करौली में हिंसा फैली थी और असामाजिक तत्वों द्वारा दुकानें जला दी गईं।

यहाँ इस दौरान हर तरफ आग की लपटें नजर आ रही थीं और हिंसा और आग के बीच फूटा कोट क्षेत्र स्थित दुकान में एक मासूम और दो महिलाएं भी फंस गई थीं। यह दोनों महिलाएं और उनकी गोद में बैठा मासूम आग की जलती लपटों के बीच बेहद डरे और सहमें नजर आ रहे थे। इसी बीच इन पर करौली शहर चौकी पर तैनात कांस्टेबल नेत्रेश की नजर पड़ी। उसके बाद कांस्टेबल ने अपनी जान की परवाह किए बिना तीनों को बचाने का फैसला किया।

जी हाँ और नेत्रेश ने महिलाओं के पास मौजूद दुपट्टे से मासूम को ढका और उसे गोद में उठाकर आग की लपटों के बीच तेजी से दौड़ता हुआ बाहर निकला। फिलहाल ये तस्वीर देखकर लग रहा है मानों कोई फिल्मी सीन हो, जहां हीरो किसी को बचाते हुए निकलता दिखाया जाता है। हालाँकि रील लाइफ से अलग कांस्टेबल नेत्रेश ने जो किया, वो रियल लाइफ की लाइव तस्वीर है। यही वजह है कि हर कोई इस फोटो को देख शाबाशी दे रहा है। अब कांस्टेबल नेत्रेश के साहस को हर कोई सलाम कर रहा है। आपको बता दें कि नेत्रेश साल 2013 में कांस्टेबल के रूप में नियुक्त हुए थे और अभी वे करौली शहर चौकी पर तैनात हैं।

Video: नशेड़ी बेटे के लिए हैवान बनी माँ , खंभे से बाँधकर आँख में डाली लाल मिर्च

चारा घोटाला: लालू यादव की जमानत का मामला पंहुचा सुप्रीम कोर्ट, CBI ने किया बेल का विरोधVideo: अचानक फ़टी धरती और एक के बाद एक लोग गिर गए अंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -