2 दिवसीय दौरे पर जैसलमेर जाएंगे सीएम गहलोत, बाबा रामदेव के मेले में करेंगे शिरकत
2 दिवसीय दौरे पर जैसलमेर जाएंगे सीएम गहलोत, बाबा रामदेव के मेले में करेंगे शिरकत
Share:

जैसलमेर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत आज से अपनी दो दिवसीय दौरे पर जैसलमेर जाने वाले हैं। अपनी यात्रा के दौरान गहलोत शनिवार को 12 बजे रामदेवरा पहुंचेंगे। जहां पर वह पश्चिमी राजस्थान के महातीर्थ के नाम से मशहूर बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन करेंगे। बता दें कि अभी बाबा रामदेव का मेला चल रहा है, ऐसे में सीएम गहलोत वहां की व्यवस्थाओं की भी समीक्षा करेंगे।

इसके साथ ही सीएम गहलोत श्रद्धालुओं को आ रही समस्याओं के निराकरण को लेकर भी प्रशासनिक अधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे। इसके बाद लगभग 1 बजे गहलोत हैलिकॉप्टर से भारत पाक बॉर्डर पर स्थित तनोट माता मंदिर के लिए रवाना होंगे। जहां पर माता के दर्शन कर देश और राज्य में अमन चैन स्थापित करने के लिए प्रार्थना करेंगे। 

सीएम गहलोत यहां पर आर्मी के जवानों से भी रूबरू होंगे। सीएम गहलोत के रात के विश्राम का कार्यक्रम तनोट माता मंदिर में रहेगा, जहां से अगले दिन सुबह सीएम गहलोत जैसलमेर आएंगे और जैसलमेर हवाई अड्डे से जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। वहीं इससे पहले सीएम गहलोत ने शुक्रवार को 70वें वन महोत्सव में शिरकत की थी, जहां उन्होंने पौधरोपण किया और महोत्सव में मौजूद लोगों को भी वृक्षारोपण का सन्देश दिया था।

चंद्रयान-2: बसपा सुप्रीमो मायावती ने इसरो के काम को सराहा, कहा- वैज्ञानिकों पर गर्व है ...

पीएम मोदी ने राजीव गाँधी पर की थी विवादित टिप्पणी, 30 नवंबर को सुनवाई करेगी अदालत

पीएम मोदी ने मुंबई में किया मेट्रो प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -