राजस्थान: बस नाले में गिरी, 24 घायल, 6 की हालत नाजुक
राजस्थान: बस नाले में गिरी, 24 घायल, 6 की हालत नाजुक
Share:

जयपुर.बांसवाड़ा। राजस्थान में एक दर्दनाक हादसे के मद्देनजर एक बस के नाले में गिर जाने से उसमे सवार करीब 24 लोगो के घायल होने की खबर है इनमे 6 की हालत चिंताजनक बनी हुई है. खबर के अनुसार राजस्थान के बांसवाड़ा में रविवार को 12:30 बजे अचानक एक रोडवेज बस नाले में गिर गई। सवारियों को लेकर गुजरात के बड़ौदा से चित्तौड़गढ़ जा रही बस बांसवाड़ा से करीब सात किमी दूर मकोड़िया पुल पार कर रही थी तभी अनियंत्रित हो नीचे जा गिरी। बस पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए सीधे नाले में गिर गई। इससे करीब 24 यात्री घायल हो गए जिसमें छह की हालत काफी चिंताजनक बताई जा रही है।

बस के नाले में गिरने के वहां पर हाहाकार की स्थिति उतपन्न हो गई किसी को कुछ समझ नही आ रहा था की क्या करे  तुरंत ही वहां के स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस स्टेशन में फोन कर दी। इसके बाद मौके पर पुलिस के अलावा अतिरिक्त जिला कलेक्टर भी पहुंच गए। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने बाहर निकाला और 108 एम्बुलेंस के जरिए एमजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

राजस्थान में अभी हालफिलहाल बारिश का मौसम है व इस दौरान बांसवाड़ा के सारे नदी व नाले उफान पर हैं लेकिन ये इत्तफाक है कि इस नाले में ज्यादा पानी नहीं है। फिलहाल बस के ड्राइवर और कंडेक्टर का कोई पता नहीं चल रहा है। पुलिस की मानें तो वे बस में फंसे हो सकते हैं। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि हादसा होने के बाद वे मौके से फरार हो गए हैं। अभी हाल फिलहाल दुर्घटनाग्रस्त हुई बस को क्रेन की सहायता से बाहर निकाला गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -