राजस्थान के दो नेताओं की हाथापाई वायरल
राजस्थान के दो नेताओं की हाथापाई वायरल
Share:

जयपुर: राजस्थान सरकार के दो नेताओं का झगड़ा और उसका सोशल मीडिया पर वायरल हो जाना सरकार के लिए शर्मिंदगी का कारण बन रहा है .  शिक्षकों के ट्रांसफर के मुद्दे पर चर्चा कर रहे राज्य के शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी शुक्रवार को अपने घर मशगूल थे. तभी जूनियर स्वास्थ्य मंत्री बंशीधर बाजिया देवनानी के घर आये और इसी मुद्दे पर सवाल करने लगे. शिक्षकों के ट्रांसफर के मुद्दे पर दोनों नेताओं के बीच बहस आक्रामक हो गई.

यहां तक कि देवनानी को कथित तौर पर बाजिया ने थप्पड़ मार दिया. बताया जाता है कि देवनानी इस बात को लेकर नाराज थे कि उन्हें बताए बिना खाली जगहों को भरा गया था. उधर, बाजिया इस बात पर नाराज थे कि बीजेपी के जिला अध्यक्ष और सांसद के कहने पर शिक्षकों का ट्रांसफर किया गया था.

बीच बचाव में दोनों नेताओं के समर्थकों ने मामला संभल लिया फिर खबर सोशल मीडिया के हत्थे छड़ी और फिर क्या था. अब वरिष्ठ नेताओं ने मामले पर मंत्रियों को पार्टी मुख्यालय बुलाया गया. देवनानी ने इस मुद्दे पर मीडिया से बात करने से इनकार कर दिया वही बाजिया ने झगड़े की बात को नकार दिया है. उन्होंने बताया कि वह ट्रांसफर के मुद्दे पर बात करने देवनानी के पास गए थे. उन्होंने कहा कि उन लोगों ने सिर्फ बातचीत की और कोई बहस नहीं हुई. 

अशोक गहलोत से मुकाबले के लिए राज्यसभा सांसद बने बीजेपी अध्यक्ष

चित्तौड़गढ़ : सांवलिया जी के मंदिर पर स्वर्ण कलश व ध्वजा स्थापना समारोह का विहंगम वीडियो

दाती महाराज के तीन सहयोगियों से खोले अहम राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -